आपके घर की यह जगह आपको धनवान बना सकती है
आपके घर की यह जगह आपको धनवान बना सकती है
Share:

आज के समय में हर व्यक्ति धनवान बनना चाहता है अपनी इसी इच्छा को पूरा करने के लिए वह हर संभव प्रयास करता है. किन्तु कई व्यक्ति ऐसे होते है जिनके बार - बार प्रयास करने पर भी उन्हें असफलता का सामना करना पड़ता है और अपनी बार बार की असफलता के कारण व्यक्ति निराश और हताश हो जाता है. आपकी इसी निराशा को दूर करने के लिए और आपके जीवन से धन सम्बंधित समस्या को दूर करने के लिए आज हम आपको वास्तु शास्त्र में दिए गए एक उपाय के बारे में बताएँगे जिसके अनुसरण से आपकी सारी समस्याओं का अंत हो जाएगा.

वास्तु शास्त्र के अनुसार आपके बाथरूम का सम्बन्ध आपकी परेशानियों से होता है और आपके बाथरूम में ही आपकी धन सम्बन्धी समस्या का समाधान छुपा हुआ है. जो आपको धनवान बना सकता है. वास्तु शास्त्र के अनुसार अपने बाथरूम से सम्बंधित कुछ बातों का ध्यान रखना आवश्यक होता है.

वास्तु शास्त्र में नीले रंग को शुभ माना गया है इसके उपयोग से घर में सुख शान्ति आती है और गृहक्लेश दूर होता है. यदि आप अपने बाथरूम में नीले रंग की बाल्टी रखते है तो यह आपके लिए लाभदायक होता है. किन्तु ध्यान रखें की बाल्टी हमेशा साफ़ पानी से भरी होना चाहिए.

आपको अपना बाथरूम हमेशा साफ़ रखना चाहिए और नहाने के बाद उसे गीला नहीं छोड़ना चाहिए. यदि आपका बाथरूम गन्दा और गीला रहता है तो इससे आपके जीवन में धन का अभाव बना रहता है.

बाथरूम का दरवाजा यदि आप खुला छोड़ते है तो इससे नकारात्मक ऊर्जा आपके घर पर अपना अधिकार जमा लेती है. और आपके जीवन में कई समस्या उत्पन्न हो जाती है. इसलिए हमेशा बाथरूम का दरवाजा बंद रखना चाहिए.

 

वास्तु का यह उपाए जिससे कभी नहीं आएगा भूकंप

शनि देव को तेल अर्पित करते समय इन बातों का ध्यान रखें

तो इन कारणों से घर में प्रवेश करती है नकारात्मक ऊर्जा

एक मोमबत्ती जो करेगी आपकी सारी परेशानियों का अंत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -