मध्यप्रदेश में बजरंगबलि का ये चमत्कारी मंदिर जोड़ता है टूटी हड्डियां
मध्यप्रदेश में बजरंगबलि का ये चमत्कारी मंदिर जोड़ता है टूटी हड्डियां
Share:
वैसे तो आप सब लोगो ने सुना ही होगा की संकट मोचन हनुमान सभी के संकट हर लेते है. जो भी भक्त इनकी सच्चे मन से पूजा करता है व इन्हें याद करता है उनके ऊपर कोई भी किसी भी प्रकार की बाधा नहीं आती. ऐसा ही एक चमत्कारी मंदिर कटनी में स्थित है जहां सभी की तकलीफों को दूर किया जाता है.
ऐसा सुनने में आया है की कटनी के पास बजरंगबलि का एक चमत्कारी मंदिर है. इस मंदिर में सभी मरीजो का इलाज होता है. जिस किसी की हड्डी टूटी हो या उसका स्वास्थ्य ठीक न हो पा रहा हो तो वह मरीज मध्य प्रदेश के कटनी जिले की रीठी तहसील के ग्राम मोहास में बजरंगबलि के इस मंदिर में अपना इलाज करवा सकता है. ऐसा कहा जाता है कि जो इलाज डॉक्टर नहीं कर पाते उनका इलाज इस मंदिर में संभव हो जाता है.
इस मंदिर के पुजारी सरमन पटेल बताते है की जो भी भक्त यहाँ आता है. उनको सबसे पहले राम नाम का जाप करना पड़ता है. फिर उसके कुछ देर बाद उनकी आँखे बंद करवा दी जाती है. और इसी दौरान पंडितजी अपने हाथो से औषधि देते है और भक्तगण उस औषधि को भगवान राम का नाम लेकर खा लेते है.
 
यह औषधि पत्ती और जड़ होती है. इस औषधि को खूब चबाने को कहा जाता है. इस औषधि को खाने के बाद चमत्कार देखने को मिलता है. इस मंदिर में हफ्ते के मंगलवार और शनिवार के दिन मेला लगता है. जो भी भक्त बड़ी श्रद्धा से बजरंगबलि के इस चमत्कारी मंदिर में आता है उसके सारे दुःख दूर हो जाते है. 
 
 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -