ये मैनीक्योर लगा देगा आपके हाथों में चार चांद
ये मैनीक्योर लगा देगा आपके हाथों में चार चांद
Share:

हर महिला चाहती है कि उसके हाथ सबसे खूबसूरत और सुंदर दिखे, इसके लिए कई सारे पैसे भी खर्च करती है और कई अलग-अलग तरह की नेल पेंट अपने नाखुनो में लगाती है. लेकिन इन सारी चीजों को करने से आप बोर हो गई है तो हमारे पास है कुछ खास तरह का मैनीक्योर जिससे आप अपने हाथों की सुंदरता और भी ज्यादा बड़ा सकती है. लेकिन इसके लिए थोड़े ज्यादा पैसे खर्च करने की जरुरत है. क्योकि इसकी कीमत हजारो में नहीं बल्कि लाखों में है.

जी हाँ इस मैनीक्योर की कीमत 32,69,100 रुपये है. इस मैनीक्योर कीमत इतनी ज्यादा इसलिए है क्योकि इसमें नेलपेंट की जगह नाखुनो में डायमंड लगाए जाते है और इन्हे एक खास डिज़ाइन दिया जाता है, जो आपके हाथों की खूबसूरती में चार चाँद लगा देगा. इस मैनीक्योर में लगाए जाने वाले डायमंड 10 कैरेट के होंगे, इस बेहद ही खर्चीले मैनीक्योर की शुरुआत लन्दन की वेबसाइट कंपनी Cherish…ME ने की है.

इस खास तरह के मैनीक्योर के बारे में वेबसाइट का कहना है, ये अब तक का सबसे महंगा मैनीक्योर है. ये मैनीक्योर तब ट्रेंड में आया जब सिंगर केटी पेरी ने 'आइस्ड मैनीक्योर' की पिक्चर सोशल मिडिया पर शेयर कि. इस मैनीक्योर से आप अपने हाथों की सुंदरता कई गुना बड़ा सकती है.

ये भी पढ़े

इस तरह से लाये सिर्फ पांच मिनट में चेहरे पर निखार

इन तरीकों से बनाये अपने होंठो को मोटा और आकर्षक

भूरी आँखों के लिए कुछ खास मेकअप टिप्स

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -