गॉडजिला से कम नहीं है ये छिपकली
गॉडजिला से कम नहीं है ये छिपकली
Share:

आपको तस्वीर में मौजूद छिपकली को देखकर ऐसा लग रहा होगा कि यह छिपकली किसी चिड़ियाघर या किसी फिल्म में मौजूद है. पर हम आपको बता दें कि यह छिपकली ना तो किसी चिड़ियाघर और ना ही किसी फिल्म में दिखाई गई है. यह छिपकली एक घर में मौजूद है.  

इंटरनेट पर वायरल हुई यह तस्वीर आजकल चारों तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है. यह छिपकली एक घर में आराम से घूम रही है. जबकि मकान मालिक को इस छिपकली के बारे में कोई भी इल्म नहीं है. न्यू साउथ वेल्स में रहने वाले एरिक हौलैंड को जब अपने घर में विशालकाय छिपकली दिखाई दी तो  घबराहट के मारे उनकी आंखें खुली की खुली रह गई. 

ये छिपकली किसी गोडजिला से कम नहीं  है. एरिक हौलैंड ने एक अखबार में अपने इंटरव्यू में कहा कि “ मैं तो अपने घर में बैठकर कुछ काम कर रहा था, तभी मैंने दरवाजा खोला और देखा कि मेरे सामने से एक बहुत बड़ी चीज गुजरी है, और अचानक से वह गायब हो गयी”  इस छिपकली को लेस मोनिटर या लेस गोहाना कहते हैं.  यह छिपकली 2 मीटर तक बढ़ सकती है. इस छिपकली का वजन 20 किलो तक होता है. इसलिए अगली बार जरा आप भी ध्यान रखें, क्योंकि हो सकता है कि अगली बार आपके घर में भी कोई ऐसा ही बिन बुलाया मेहमान बैठा हो.

 

लड़कियां घर में रखी छोटी छोटी चीजों से कर सकती है अपनी आत्मरक्षा

इस देश में छुट्टी ना लेने पर देना पड़ता है भारी जुर्माना

बहुत ही ईमानदार होते हैं मेष राशि वाले लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -