होने वाले जीवन साथी का स्वाभाव ऐसे करें पता
होने वाले जीवन साथी का स्वाभाव ऐसे करें पता
Share:

अक्सर आप अपने होने वाले जीवन साथी के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते है की आपका होने वाला जीवन साथी किस प्रकार का होगा. उसकी आपसे बनेगी या नहीं, शादी से पहले ऐसे दस विचार मन में आते रहते है. लेकिन उन लोगों को अब घबराने की जरुरत नहीं है. क्योकि हम आपको कुछ ऐसी बात बताने जा रहें है. जिसको जानकर आप अपने होने वाले जीवन साथी का स्वभाव जान सकेंगे.

किसी भी व्यक्ति के पैरो को देखकर उनके स्वभाव का पता लगा सकते है स्त्री हो या पुरुष उनके व्यवहार आचार-विचार और वह कार्यक्षेत्र में कैसा है, खासकर पति पत्नी के पैर देखकर यह पता चल सकता है कि दोनों में किसकी चलने वाली है और उनका रिश्ता कैसा रहने वाला है.

जिन लोगों के पैरों में अंगूठे के पास वाली उंगली बड़ी होती हैं और शेष उंगलियां छोटी होती हैं, वे लोग किसी भी काम को नए तरीके से करना पसंद करते हैं, पर साथ ही वे लोग दूसरों पर हावी होने का पूरा प्रयास करते हैं, वे लोग अपनी बात को सबके सामने रखकर अपनी बात मनवाने में लगे रहते है,  तथा ऐसे पैर का शेप व्यक्ति को अधिकार जताने वाला बनाता है.

यदि घर-परिवार या समाज में कोई व्यक्ति इनकी इच्छा के अनुसार नहीं चलता है तो इन्हें गुस्सा आता है ऐसे में पति पत्नी में से जिसके पैर में अंगुठे का पास वाली अंगुली बड़ी होगी वो दूसरे पर हावी होने की कोशीश करेगा. अगर पति पत्नी में से किसी एक में ये उंगली छोटी रहे तो बेहतर रहेगा वर्ना अगर दोनो में ये समान होगा तो फिर निश्चित रूप से दोनों में अहम का टकराव होगा और विवाद होगें.

 

महिलायें अगर फोड़ेंगी नारियल तो होगा अशुभ ही अशुभ

जानिये आपकी मृत्यु आपसे कितनी दूर है?

क्या आपके भी पति का नाम अंग्रेजी के "M" अक्षर से शुरू होता है?

क्या आपके भी हाथों में बना है X का निशान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -