ये है सबसे पावरफुल SD कार्ड

ये है सबसे पावरफुल SD कार्ड
Share:

नई दिल्ली. आज कल एसडी कार्ड (SD Card) जिसे हम मेमोरी कार्ड भी कहते है हर कोई यूज़ करता है.  स्मार्ट फ़ोनों में मेमोरी कार्ड को यूज़ बहुत जयादा किया जाता है. इस लिए सैनडिस्क ने 400GB का माइक्रोSD कार्ड पेश किया है. कंपनी के मुताबिक मोबाइल यूज़ के लिए, Sandisk Ultra micro SDXC UHS-I दुनिया का सबसे ज्यादा कपैसिटी वाला कार्ड है.

इस कार्ड की खास बात ये है कि इसमें 40 घंटे की फुल HD वीडियो स्टोर की जा सकती है. साथ ही इससे 1,200 फोटोज़ को 100MB की स्पीड से ट्रांसफर किया जा सकता है. इस 400 GB वाले SD कार्ड की कीमत बात करें तो इसे $249.99 में पेश किया गया है यानी कि लगभग 15,983 रुपए.

बता दें कि सैनडिस्क ने पिछले साल 256GB का MicroSD card लॉन्च किया था, जिसे Extreme microSDXC UHS-I नाम दिया गया है. यह कार्ड करीब 100mbps की ट्रांसफर स्पीड देता है. नए इसके अलावा सैनडिस्क ने 2015 में 200GB का SD कार्ड लॉन्च किया था, जो 20 घंटे की फुल HD वीडियो स्टोर कर सकती है. ये SD कार्ड 10 साल की वॉरंटी के साथ आती है, जिसकी कीमत 7,300 रुपए है. कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट Sven Rathjen ने कहा कि हम लगातार टेक्नोलोजी में आगे रहने की कोशिश करेंगे, और कंज्यूमर्स की ज़रुरत के हिसाब से उन्हें नई सर्विसेज़ देते रहेंगे.

अब Whatsapp खुद कर देगा ऑटो रिप्लाई

गूगल का मोबाइल इंटरनेट को बढ़ावा देने पर जोर

महिलाओं के लिए Google लाया इंटरनेट साथी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -