यही वो आदत है जो जीवन को करती है प्रभावित
यही वो आदत है जो जीवन को करती है प्रभावित
Share:

आज हम आपको बताएँगे की किस समय नींद के टूटने का क्या मतलब होता है? दरअसल सारे दिन की थकान के बाद रात्री को व्यक्ति की यही इच्छा होती है की वह चैन की नींद सोये. किन्तु कभी-कभी ऐसा होता है की रात को किसी सपने की वजह से व्यक्ति की नींद खुल जाती है और फिर आपको सोने में समय लगता है. यदि ऐसा आपके साथ रोज होने लगे तो यह कोई इत्तेफाक नहीं अपितु आपके जीवन में हो रही किसी घटना का संकेत होता है ऐसा फेंगशुई का मानना है. फेंगशुई के अनुसार यदि व्यक्ति की नींद रोज किसी निश्चत समय पर खुलती है तो यहआपके जीवन में किसी अदृश्य शक्ति का भी प्रभाव हो सकता है. 

 रात्रि 11 से 1 का समय- अगर किसी व्यक्ति की नींद लगातार 11 से 1 के बीच में खुलती है तो यह उसके जीवन में भावनात्मक निराशा का संकेत हो सकता है. इन व्यक्तियों को किसी भी पवित्र मन्त्र का जाप करने से इस समस्या से मुक्ति मिलती है.

रात्रि 1 से 3 का समय- यदि कोई व्यक्ति प्रतिदिन रात्री 1 से 3 बजे के बीच में जागता है तो यह उस व्यक्ति के अन्दर के क्रोध की और इशारा करता है और यह समय व्यक्ति के लीवर से भी सम्बंधित होता है इन सब का एक उपाए है की व्यक्ति को रात्री को सोते समय ठंडा पानी पीना चाहिए.

रात्रि 3 से 5 का समय- रात्री 3 से 5 का समय व्यक्ति के शरीर में उसके फेफड़े और शक्ति से सम्बंधित होता है जो व्यक्ति के भीतर की उदासी और भावना को व्यक्त करता है. ऐसे व्यक्ति को एक लम्बी सांस लेकर पुनः सोने के कोशिश करना चाहिए.

जीवन में संतान सुख को प्रभावित करते है कुंडली के ये गृह दोष

ये तीन मंदिर जिनके बारे में जानते ही उड़ जायेंगे आपके होश

26 सौ वर्ष पहले ही एलियन्स ने बना दिया था ये मंदिर

जीवन से हर परेशानियों को ख़त्म करता है ये उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -