जीवन में उन्नति का प्रतीक होती हैं फेंगशुई की ये चीजें

एक अच्छे अवसर की तलाश तो हर इंसान को होती है, हर इंसान बस यही चाहता है, कि उसे भी अपने जीवन में सफल होने के लिए एक अच्छा अवसर मिले। लेकिन कभी-कभी ये अवसर उसे मिल भी जाता है और वह इस शुभ अवसर को अनजाने में खो देेते हैं। शास्त्र के माध्यम से आप इन खोए हुए अवसर को दोबारा से पा सकते हैं। फेंगशुई जो कि एक चीनी शास्त्र है इसके माध्यम से आप अपने खाये हुए अवसर को दोबारा से प्राप्त कर सकते हैं, तो चलिए जानते हैं चीनी शास्त्र फेंगशुई के माध्यम से वह उपाय कौन से हैं?

हंसते हुए बुद्धा की मूर्ति घर में संपन्नता, सफलता और समृद्धि लाती है। यह मूर्ति शयन कक्ष तथा भोजन कक्ष में नहीं रखनी चाहिए। सुनहरी मछली धन और समृद्धि में वृद्धि करती है। मनी प्लांट को कांच की साफ बोतल में लगाएं। मुख्य दरवाजे के पास पवन घंटी लगाने से परिवार में सुख-समृद्धि आती है। गोल्डन ड्रैगन को भी उन्नति का प्रतीक माना जाता है।

चीनी सिक्के घर में लटकाने से पैसे से जुड़ी समस्याएं दूर होती हैं। इन सिक्कों को मुख्य द्वार के अंदर की कड़ी पर लटकाना चाहिए। घर में मछलियों के जोड़े लाने से उन्नति होती है। इन्हें गुरुवार या शुक्रवार को घर में लाना शुभ होता है। फेंगशुई में कछुआ सफलता का प्रतीक माना जाता है। यह आयु में भी वृद्धि करता है। घर में रत्नों का पेड़ भी लगाया जा सकता है।

 

आपका भी हो रहा अगर हर काम उल्टा-पुल्टा तो जरा ध्यान दें इस बात पर

फेंगशुई की इस चीज को हाथ में पहनने से होते है अद्भुत फायदे

वू लू का उपयोग लड़की को हमेशा स्वस्थ और सुरक्षित रखता है

फेंगशुई के ये उपाय संतान सुख की प्राप्ति कराते है

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -