इस कारण कप्तान कोहली की हो रही जमकर आलोचना
इस कारण कप्तान कोहली की हो रही जमकर आलोचना
Share:

कोलकाता के ईडन गार्डेन्स मैदान पर भारत और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा पहला टेस्ट मैच बारिश के साथ शुरू हुआ. बारिश की वजह से मैच समय से शुरू नहीं हो सका. जिस कारण दोपहर एक बजे के करीब टॉस हो पाया. जिसके बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी अपने-अपने देश के राष्ट्रगान के लिए मैदान पर उतरे लेकिन भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने इस दौरान एक ऐसी गलती कर दी जिसकी वजह से उन्हें आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा. दरअसल जब दोनों टीम अपने राष्ट्रगान के लिए मैदान पर उतरी तो भारत के राष्ट्रगान के दौरान कप्तान कोहली च्युइंगम चबाते हुए नज़र आए. इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में दिख रहा है कि कोहली राष्ट्रगान गाते हुए कुछ चबा रहे है. जिसके बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को देख यूजर्स ने तरह तरह के कमेंट्स भी किया है. वहीं इस बात को ले कोहली की काफी आलोचना भी हो रही है.

गौरतलब है कि इसी साल इंग्लैंड के खिलाफ अपना डेब्यू मैच खेलने उतरे जम्मू-कश्मीर के क्रिकेटर परवेज़ रसूल भी राष्ट्रगान के वक्त च्युइंग चबाते हुए नज़र आए थे जिसके बाद उनकी सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई थी.

 

एक और पाकिस्तानी गेंदबाज पर आईसीसी ने लगाया बैन

एशेज: ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान, इस खिलाड़ी की हुई सालो बाद वापसी

गर्लफ्रेंड से जल्द ही समलैंगिक शादी करेंगी ये ऑस्ट्रेलियाई फ़ास्ट बॉलर

आधी भारतीय टीम पवैलियन लौटी, बारिश के कारण खेल फिर रूका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -