बीएसएनएल पर ये इंटरनेट प्लान है खास
बीएसएनएल पर ये इंटरनेट प्लान है खास
Share:

अभी लगभग सारी कंपनियों में बहुत से अच्छे इंटरनेट प्लान आ रहे है. इंटरनेट यूजर्स के लिए बीएसएनएल भी कुछ अच्छे प्लान लेकर आया है. इन ऑफर कि खास बात ये है कि इनमे यूजर्स को इंटरनेट कि सुविधा के साथ कलिंग भी फ्री मिल रही है.   

बीएसएनएल 248 रुपये आईपीएल के लिए प्लान लेकर आया है. इसमें यूजर्स को प्रति दिन 3GB डाटा मिलता है. इस प्लान की वैधता भी 51 दिनों कि रहती है. ये ऑफर 30 अप्रैल तक के लिए उपलब्ध है. 118 रुपये का प्लान भी बीएसएनएल लेकर आया है लेकिन ये प्लान सिर्फ  तमिलनाडु सर्किल के लिए है. इस प्लान में 1GB डाटा मिलता है. इसकी प्लान की वैधता 28 दिनों की होती है.     

अगर बीएसएनएल के डेटा प्लान कि तुलना जिओ के प्लान से करें तो जियो 299 रुपये के प्लान में  यूजर्स को प्रति दिन 3GB इंटरनेट डाटा दे रहा है.  ये प्लान 28 दिन कि वैधता के साथ आता है. जियो का एक प्लान 199 रुपये का भी आता है.  इस प्लान में  2GB तक का डाटा मिलता है जो कि 28 दिनों वैधता के साथ आता है. गौरतलब है जियो ने आईपीएल के लिए भी खास प्लान लॉन्च कर चुका है.   इस प्लान में यूजर्स को 51 दिनों की वैधता के साथ रोज 2GB डाटा मिलता है. इसी के साथ फ्री अनलिमिटेड वॉयस कालिंग मिलती है. 

IPL मैच में 'दत्त' का टीजर होगा रिलीज

बीएसएनएल ने लांच किया अपना 4G सिम

बीएसएनएल ने पेश किए 3 नए प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -