गांगुली ने अजिंक्य को लेकर कही ये बड़ी बात
गांगुली ने अजिंक्य को लेकर कही ये बड़ी बात
Share:

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने अपने बयान में कहा कि, अजिंक्य रहाणे का खराब फॉर्म आगामी दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय नहीं है. गौरतलब है कि, रहाणे पिछले कुछ समय में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. वही श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज की पांच पारियों में रहाणे सिर्फ 17 रन बना सके. हालांकि उप-महाद्वीप के बाहर उनका रिकॉर्ड शानदार रहा.

जिसके चलते हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में गांगुली ने कहा कि, "मुझे नहीं लगता कि अजिंक्य रहाणे का फॉर्म चिंता का विषय है क्योंकि वो गुणी खिलाड़ी हैं. विराट कोहली, रहाणे, चेतेश्वर पुजारा और मुरली विजय को दक्षिण अफ्रीका का अनुभव हासिल हैं. सबसे बढ़िया बात ये है कि चारों दोबारा दक्षिण अफ्रीका जा रहे हैं और वो भी बेहतर खिलाड़ी बनकर."

आगे गांगुली ने कहा कि, "हमें पता करना होगा कि ये गेंदबाजी आक्रमण सर्वश्रेष्ठ है या नहीं, टीम के पास अच्छे तेज गेंदबाज मौजूद हैं. उमेश के पास गति है और भुवनेश्वर अच्छी लय में हैं, इसलिए इंतजार करना होगा." इसके अलावा गांगुली का कहना है कि, "आपको हार्दिक को मौका देना होगा तभी उनका टेस्ट हो सकेगा, रोहित शर्मा ने जरूर दो मौकों पर अच्छा प्रदर्शन किया. अगर फ्लैट पिच मिले तो निश्चित ही अतिरिक्त तेज गेंदबाज को मौका देना चाहिए, लेकिन अगर हरी पिच हो तो फिर एक बल्लेबाज को मौका देना चाहिए."

ये भी पढ़े

भारत-श्रीलंका की टीमें पहले टी-20 मैच के लिए ओडिशा पहुंची

रणजी ट्रॉफी- कर्नाटक को 109 रनों की बढ़त

विश्व चैंपियनशिप 2017 में मीराबाई चानू ने जीता स्वर्ण

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -