रजनीकांत को लेकर ये बड़ी बात बोल गए अक्षय
रजनीकांत को लेकर ये बड़ी बात बोल गए अक्षय
Share:

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 2.0 को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. हाल ही में उन्होंने ये खुलासा किया कि, उन्हें इस फिल्म को करने के लिए कई लोगों ने मना किया था क्योकि इस फिल्म में वह नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे. हालांकि अक्षय का कहना है कि, वह इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि लोग उन्हें भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फाइट करते देखेंगे.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अक्षय ने अपने बयान में कहा कि, "इंडस्ट्री में अगर किसी के पास स्वैग है तो वह रजनीकांत का ही हैं, फिल्म के सेट पर हर कोई रजनीकांत के और से प्रभावित रहता है और उनके साथ काम करने वाला हर शख्स उनकी हर अदा पर फिदा है." गौरतलब है कि, सुपरस्टार रजनीकांत एक ऐसे अभिनता है जिनके साथ हर कलाकार काम करना चाहता है. लेकिन उनके साथ काम करने का मौका बहुत ही कम लोगों को मिलता है.

जिसके चलते अक्षय का कहना है कि वह खुद को भाग्यशाली मानते है कि वह रजनी के साथ एक ही फ्रेम में नजर आयेंगे और अहम किरदार निभाएंगे. फिलहाल अक्षय अपनी बहुत ही जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'पैडमेन' को लेकर व्यस्त है. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में है. बता दें कि अक्षय कुमार- रजनीकांत स्टारर 2.0 , इस साल तमिल नव वर्ष के मौके पर 14 अप्रैल को रिलीज़ होगी. हालांकि अभी इसकी अंतिम आधिकारिक घोषणा बाकी है.

ये भी पढ़े

Video : बॉलीवुड की खबरों का मसालेदार तड़का और लेटेस्ट अपडेट्स

Video- जब अक्षय ने सोनम के ऊपर फेंकी छिपकली

फिल्म के प्रमोशन के चक्कर में महिलाओं पर किया अभद्र कमेंट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -