बेटी की शादी में नहीं जायेगा ये महान फुटबॉलर
बेटी की शादी में नहीं जायेगा ये महान फुटबॉलर
Share:

ब्यूनस आयर्स: आम ओर खास लोगो की जिंदगी की जद्दोजहद में यु तो बहुत फर्क है,मगर बात जब जज्बातों की हो तो ये फर्क बहुत ही कम या न के बराबर हो जाता है. क्योकि दिल सबके पास है ओर दर्द भी सभी को होता है. खबर है कि महान फुटबॉलर डिएगो माराडोना की बेटी ने उनकी मौजूदा पत्नी को शादी का न्यौता नहीं दिया है जिससे खफा यह महान फुटबॉलर भी समारोह में शिरकत नहीं करेंगे.

महान फुटबॉलर की पत्नी रोशियो को डालमा माराडोना ने अप्रैल में आंद्रेस काल्डारेली से होने वाली अपनी शादी में नहीं बुलाया है क्योकि ये उनकी सौतेली मां है. माराडोना से जब पूछा गया कि क्या वह शादी में जायेंगे, उन्होंने कहा कि रोशियो मेरी पत्नी है और अगर उसे नहीं बुलाया गया तो मैं भी नहीं जाउंगा. उन्होंने कहा कि वह दुनिया की पहली या आखिरी लड़की नहीं होगी जिसकी शादी में उसके पिता नहीं गए हों.

माराडोना ने क्लाउडिया विलाफाने से शादी की थी जिससे उनकी दो बेटियां डालमा और जियानिना है . इनके अलावा अन्य महिलाओं से भी उनके 3 बच्चे हैं. महान फुटबॉलर की जिंदगी के किस्से बड़े अजीब रहे है, ओर खेल के साथ साथ उनके जीवन की कहानियां भी उनके फैंस के बिच बड़ी चर्चित रही है. यही कारन है कि महान फुटबॉलर से जुडी ये खबर इन दिनों सोशल मिडिया पर वायरल बनी हुई है.

ब्राजील के स्टार फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो ने लिया संन्यास

मार्किट में छाये हुए हैं पेस्टल फुट वियर्स

हाॅकी टीम का पहला मुकाबला कल जापान से

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -