इतना हॉरर एक्ट कि शिल्पा की निकल गयी चीख
इतना हॉरर एक्ट कि शिल्पा की निकल गयी चीख
Share:

सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहा रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 2 में बच्चों का टैलेंट तीनों जजों और दर्शकों को भी काफी पसंद आ रहा है, साथ ही शो में हर हफ्ते कुछ अलग और नई थीम पर डांस करने वाले ये बच्चे अपनी प्रतिभा से किसी को भी आश्चर्य में डाल देते हैं. क्योकि बीते वीकेंड के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ जहां शगुन और रितिक के एक्ट को देखकर शिल्पा शेट्टी के पसीने छूट गए.

दरअसल कंटेस्टेंट शगुन सिंह और रितिक दिवाकर ने एक ऐसा हॉरर एक्ट पेश किया जिसे देखकर शिल्पा शेट्टी की चीख निकल गई, वही दूसरी जज गीता तो अपनी कुर्सी से ही उठ खड़ी हुईं. छोटी सी कंटेस्टेंट शगुन की बॉडी इतनी लचीली है कि उनके हॉरर एक्ट को देखकर लग रहा था मानों सच में उसके ऊपर किसी भूत का साया है साथ ही रितिक ने भी शगुन का पूरा साथ दिया.

जब एक्ट पूरी तरह से ख़त्म हो गया तब शिल्पा ने कमेंट देते हुए कहा कि इतना हॉरर, तो हॉरर फिल्मों में भी देखने को नहीं मिलता. वहीं बिना किसी स्पेशल इफेक्ट के इतना शानदार एक्ट करना सच में कमाल है. वहीं शिप्ला ने अपने अंदाज में दोनों नन्हें कलाकारों को प्रणाम भी किया. साथ ही हम आपको बताना चाहेंगे कि सुपर डांसर का ये सेकेंड सीजन है जिसे शो को डायरेक्टर अनुराग बसु, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और कोरियोग्राफर गीता कपूर जज कर रहे हैं.

ये भी पढ़े

'2.0' का नया पोस्टर OUT, अक्षय अब तक के सबसे खतरनाक लुक में

हाथो में बन्दुक लिए अंखियों से हमला कर रही है कैटरीना कैफ

New York Attack : आतंकी हमले से महज 5 घर की दूरी पर थी प्रियंका चोपड़ा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -