इन पूर्व खिलाडी ने दिए टीम इंडिया के कोच बनने के लिए आवेदन पत्र
इन पूर्व खिलाडी ने दिए टीम इंडिया के कोच बनने के लिए आवेदन पत्र
Share:

नई दिल्ली: इस महीने के अंत तक भारतीय क्रिकेट टाइम के कोच अनिल कुंबले का कार्यकाल समाप्त हो जाएगा. वही इनके हटने के बाद कुछ पूर्व खिलाड़ियों ने टीम का कोच बनने की इच्छा ज़ाहिर की है और बीसीसीआई को आवेदन भेजा है.

ये है वो खिलाडी जिन्होंने भेजे है बीसीसीआई को आवेदन पत्र 

1. वीरेंद्र सहवाग-  इस रेस सबसे ऊपर पूर्व धाकड़ सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का नाम है. कहा जा रहा है कि इन्होने भी इंडिया का कोच बनने की इच्छा जताई है. बाकायदा अप्लाई भी कर दिया है.

2. टॉम मूडी- यह ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाडी है, टॉम मूडी ने श्रीलंका टीम के कोच रह चुके हैं. साथ ही ये कोच के तौर पर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद से भी जुड़े हुए हैं.

3. लालचंद राजपूत- यह भारतीय टीम के पूर्व खिलाडी रह चुके है. ये पहले भी टीम के कोच रह चुके हैं. सलामी बल्लेबाज के तौर पर यह टीम में अपना योगदान देने के कारण काफी मशहूर भी हुए थे.

4. रिचर्ड पाइबस- रिचर्ड पाइबस यह पाकिस्तान और बांग्लादेश के कोच रह चुके हैं. वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के डायरेक्टर के तौर पर उनका कार्यकाल जनवरी 2017 में खत्म हुआ है.

5. डोड्डा गणेश- डोड्डा गणेश भारत की तरफ से 4 टेस्ट और एक वनडे खेल चुके हैं.

6. अनिल कुंबले- ऐसा सुनने में आ रहा है कि कुंबले का थोड़ा बहुत चांस है कि उन्हें दोबारा टीम जगह मिल जाए. साथ ही वर्तमान कोच होने के नाते अनिल को सीधी एंट्री मिली है. इनका टीम में 100 फीसदी अच्छा प्रदर्शन रहा है लेकिन इसके बावजूद बीसीसीआई नया कोच चाहती है. 

सोते हुए धोनी की तस्वीर

विराट कोहली के चैरिटी कार्यक्रम में पहुंचे विजय माल्या

कोहली ने दिया पेप्सी को झटका, जो नहीं खाता-पीता उसका ऐड नहीं करूंगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -