पैरों को खूबसूरत लुक देते हैं यह फुटवियर

पैरों को खूबसूरत लुक देते हैं यह फुटवियर

फुटवियर लड़कियों और महिलाओं की पसंदीदा एक्सेसरीज में से एक होते हैं. आपकी ड्रेस भले ही कितनी भी खूबसूरत हो पर अगर आपका फुटवियर स्टाइलिश नहीं होगा तो आप का लुक कभी भी कंप्लीट नहीं होगा. ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि आप अपने वार्डरोब में बहुत सारे फुटवियर्स जमा करें. बस फुटवियर की शॉपिंग करते वक्त कुछ बातों का ध्यान रखना जरूरी होता है. हमेशा ऐसे फुटवियर्स खरीदें जो आपके हर लुक के साथ सूट करें और आपको हर आउटफिट में ग्लैमरस लुक दे. गर्मियों के मौसम में लड़कियां हमेशा ऐसे फुटवियर्स पहनना चाहती हैं जिसमें उनके पैरों को आसानी से एक्सपोस किया जा सके. ज्यादातर लड़कियां गर्मियों में सैंडल्स पहनना पसंद करती हैं जो उनकी समर आउटफिट्स के साथ सूट करें और उन्हें स्टाइलिश लुक दे. 

1- कोलहापुरी फुटवियर्स को आप ट्रेडिशनल के साथ-साथ वेस्टर्न आउटफिट पर भी पहन सकते हैं. गर्मियों के मौसम में कोलहापुरी फुटवियर्स कंफर्टेबल के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी देती है. आपको कोल्हापुरी चप्पलों में बहुत सारे डिजाइंस और वेरायटीज मिल जाएंगे. 

2- समर सीजन में लड़कियों को रिबन स्टाइल सैंडल पहनना बहुत पसंद होता है. आप इसे अपने वेस्टर्न लुक के साथ ट्राई कर सकते हैं. शॉर्ट ड्रेसेस में रिबन स्टाइल सैंडल्स सेक्सी लुक देते हैं. 

3- अगर आप समर सीजन में कैजुअल लुक पाना चाहती हैं तो आपके लिए स्लीपर बेस्ट ऑप्शन है. आप इसे पहनकर कहीं भी जा सकती हैं और अपना स्टाइलिश लुक दिखा सकती हैं. 

4- आजकल एंकल स्ट्रेस वाले सेंडल बहुत ट्रेंड में चल रहे हैं. इन्हें पहनने से खूबसूरत लुक मिलता है. आप इन्हें वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों लुक के साथ ट्राई कर सकती हैं. अगर आपको हील  पहनना पसंद नहीं है तो आप के लिए एंकल स्ट्रेस वाले सेंडल परफेक्ट ऑप्शन है.

 

खूबसूरती को बढ़ाने के लिए करें जीरे के पानी का इस्तेमाल

मॉनसून में बालों के झड़ने की समस्या दूर करते हैं ये टिप्स

स्ट्रेट बालों के लिए फायदेमंद होता है यह हेयर मास्क

?