भोजपुरी सिनेमा के 'बिग बी' कहे जाते है ये अभिनेता

भोजपुरी सिनेमा के 'बिग बी' कहे जाते है ये अभिनेता

भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता और सिंगर मनोज तिवारी इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रहे है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि, गाने गाते-गाते अचानक फिल्मों में कैसे आना हुआ. तो इस बात का जवाब देते हुए वे कहते है कि, "मैंने सोचा भी ना था कि फिल्मों में मुझे कभी मौका मिलेगा, मेरे जीवन में रास्ते अचानक निकलते चले गए. 2003 में मुझे ब्रेक मिला पर ब्रेक मांगने हम खुद नहीं गए, हमने प्रोड्यूसर को चांस दिया.

उसके पीछे हम खुद नहीं भागे थे, उस समय 25 साल का गैप था भोजपुरी सिनेमा में, जब मेरे पास फिल्म का ऑफर लेकर लोग आए तो मैंने सोचा कि भोजपुरी क्यों, हिंदी सिनेमा में काम दो, पर भोजपुरी सिनेमा करते ही लगा कि करो तो अच्छे से करो और देखते ही देखते भोजपुरी सिनेमा का पूरा बाजार बन गया.

इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि, एक्टिंग से अचानक राजनीति में कैसे आना हुआ. उन्होंने कहा कि, "मेरी जरूरत से 10 गुना ज्यादा पैसे हो गए मेरे पास. फिर सोचा इन पैसों का किया क्या जाए, मन मेरा विद्रोही था, लगा अब समाज के लोगों के लिए भी कुछ किया जाए. सो राजनीति में कूद पड़ा, मैंने अपने संसदीय क्षेत्र में 1700 करोड़ का काम दो साल में करवाया है. ख़ास बात यह है कि, अमिताभ बच्चन को अपना आदर्श मानने वाले मनोज का आज भोजपुरी सिनेमा में वही स्थान है जो हिंदी सिनेमा में अमिताभ बच्चन का है.

ये भी पढ़े

शशि कपूर की अंतिम यात्रा देख आसमान भी रो पड़ा

होम ग्राउंड पर 'गब्बर' द्वारा कुछ तूफानी होने की उम्मीद

ऐनी हैथवे ने खरीदा 16 करोड़ का बंगला

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?