यह फीचर ड्राइविंग करने के दौरान आने वाले कॉल्स से आपको बचाएगा
यह फीचर ड्राइविंग करने के दौरान आने वाले कॉल्स से आपको बचाएगा
Share:

स्मार्टफोन का आज कल ज्यादा यूज़ करना भी युवा वर्ग के लिये एक फैशन बन गया है. आज कल किसी भी युवा को आप खाली खड़े नहीं देख सकते हो. ज्यादातर भी कुछ लोग चलते हुए अपने एक हाथ में स्मार्टफोन लेकर के चलते है. ड्राइविंग करते समय भी कुछ लोगो को अपने देखा होगा कि अपने स्मार्टफोन पर बात करते चले ही जाते है. जो सुरक्षा की दृष्टि से बिलकुल ठीक नहीं है.

इसके चलते आप अपने अपनों की सुरक्षा इस फीचर के माध्यम से कर सकते हो इस फीचर को एस बाइक मोड फीचर नाम से नवाजा जाता है. वैसे तो यह फीचर आपको सैमसंग जे 3  प्रो में देखने को मिल जायेगा. लेकिन प्ले स्टोर पर भी आपको इससे रिलेटेड कुछ अप्प मिल सकती है. इस फीचर मोड के माध्यम से जब भी आपको कोई कॉल करेगा. तो उसको यह साफ सुनाई देगा कि आप बाइक ड्राइव कर रहे है, तो आपकी कॉल पूरी नहीं कि जा सकती है.

अगर कॉल जरुरी होतो आपको फ़ोन लगने वाला निर्देशकों का पालन करते हुए नंबर 1 को दबायेगा. उसके बाद आपके मोबाइल पर वाइब्रेशन के साथ कॉल आएगा और यह कॉल आप तब तक नहीं उठा पायेगे. जब तक आप अपनी गाड़ी को बंद करके कड़ी नहीं कर देते है. तकनीक के इस रूप को मोशन सेंसर कहा जाता है. इससे रिलेटेड कुछ एप्प प्ले स्टोर पर देखी गयी है. यदि आप ऐसी एप्प को इनस्टॉल करके फायदा उठा रहे तो दुसरो को फायदा पहुंचने के लिये कमेंट बॉक्स में कमेंट करे. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे व स्टोरी शेयर करे. 

xiaomi ने अपना नया स्मार्टफोन 16 मेगापिक्सल एव 4 जीबी रैम के साथ पेश किया

Xiaomi के इस स्मार्टफोन ने 30 लाख यूनिट के रिकॉर्ड को छूआ !

फेसबुक पर अब नहीं आयेगी ट्रैंडिंग स्टोरीज ढूढ़ने में दिक्कत !

Xiaomi ने मी मैक्स के अपग्रेड वर्जन को पेश किया !

क्या 5 मिनट में होगा स्मार्टफोन चार्ज ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -