जल्द ही लॉन्च हो सकता है ये शानदार स्मार्टफोन
जल्द ही लॉन्च हो सकता है ये शानदार स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Meizu ने कुछ महीनों पहले अपने M6 सीरीज़ के स्मार्टफोन्स लॉन्च किये थे जिसमें M6 और M6 Note शामिल थे. अब इस कंपनी का एक और फोन इनदिनों सुर्ख़ियों में बना हुआ है. ख़बरों की माने तो कंपनी जल्द ही अपना एक और शानदार स्मार्टफोन लेकर आ सकती है. Meizu अपने नए डिवाइस Meizu M6s जल्द ही बाजार में पेश करने जा रही है. इस स्मार्टफोन से जुड़ा पहला लीक सामने आ गया है. हो सकता है कि कंपनी आने वाले दिनों में अपने इस स्मार्टफोन को लांच कर दें.

इस फोन से जुडी कुछ तस्वीरें लीक हुई है जिनसे एक बात तो साफ़ हो गयी है कि Meizu M6s में फुल व्यू डिस्प्ले और सिंगल सेल्फी कैमरा होने वाला है. साथ ही इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट एंड्राइड वर्जन आने की भी पूरी संभावना है. इस डिवाइस से जुडी एक खास चीज भी देखने को मिली है वो ये कि इस फोन में फुल व्यू डिस्प्ले होने के कारण ये पूरा फ्रंट पैनल घेर लेती है. इसलिए इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर को फ्रेम पर जगह दी गई है.

आपको बता दें कि Meizu ने M5s स्मार्टफोन को इसी साल फरवरी में लॉन्च किया था. अब उम्मीद की जा रही है कि कंपनी M6s को इसी साल के अंत तक लॉन्च कर सकती है. हालांकि कुछ अफवाहे ऐसी भी है कि कंपनी इस डिवाइस को 20 दिसम्बर को लॉन्च कर सकती है.

 

टैबलेट मार्केट में रहा 'लेनोवो' का बोलबाला

फिर शुरू हुई जियो फोन की सेल

लिस्टिंग में सामने आया सैमसंग का ये धांसू स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -