किसी भी चीज का आदी हो जाता ये मशहूर सिंगर

हॉलीवुड के मशहूर गायक रॉबी विलियम्स का कहना है कि, खुद पर संयम रखना उनके जीवन की सबसे बड़ी उपलिब्ध है लेकिन वह स्वीकार करते हैं कि उन्हें हमेशा किसी न किसी चीज की लत रहेगी और उन्हें उसके साथ ही रहना होगा.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रॉबी विलियम्स ने कहा कि, "मैं किसी चीज का भी आदी हो सकता हूं फिलहाल मैं गमी ब्लॉक्स नामक खेल का आदी हूं. मैं इंटरनेट का आदी हूं मैं बहुत सी चीजों का आदी हूं. विलियम्स हालांकि शराब और मादक पदार्थो पर जीत हासिल करने के लिए खुद पर बहुत गर्व करते हैं. आगे उन्होंने कहा कि, "18 सालों तक शराब मुझसे दूर रही, मैं एक शराबी हूं और मुझे यह पसंद है, मैं इस पर नियंत्रण करने में कामयाब रहा हूं."

बता दे कि, 1990 दशक के में विलियम्स ने बैंड के शुरूआती दौर में लोकप्रियता हासिल की. प्रबंधन और ग्रुप के कुछ सदस्यों के साथ कई असहमतियों के बाद, विलियम्स ने अपने एकल कॅरियर के प्रवर्तन के लिए 1995 में ग्रुप को छोड़ दिया. इसके बाद 15 जुलाई 2010 को यह घोषणा की गई कि वे 'टेक देट ग्रुप' में दुबारा शामिल हुए हैं और ग्रुप की नवंबर 2010 में एक नए एल्बम को रिलीज़ करने की योजना है.

ये भी पढ़े

मिलिए सबसे बिजी अभिनेता और एक जिम्मेदार पिता से

प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर हुई वायरल

क्रिसमस की तैयारी में जुटी Chloe Khan शेयर कर रही हैं Hottest Photos

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Most Popular

- Sponsored Advert -