अपने कपड़ो से टैग नहीं हटाती है ये मशहूर अभिनेत्री
अपने कपड़ो से टैग नहीं हटाती है ये मशहूर अभिनेत्री
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री टेलर हिल इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि उनकी एक 'अजीब आदत' है कि वह जिस भी चीज को खरीदती हैं, उसे 'ठीक वैसे ही' रहने देना चाहती हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, वह कपड़ों को पहनने के बाद भी उन पर लेबल लगा रहने देती हैं, क्योंकि वह अपने सामानों को बिल्कुल वैसा रखना चाहती हैं, जैसा उन्होंने उन्हें खरीदा था. हालांकि, उन्होंने यह बात भी स्वीकार की है कि यह आदत अजीब है.

इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो में कहा, "हाय, मैं टेलर हिल्स हूं और अपनी अलमारी की तरफ आपका स्वागत करती हूं. मैं अब भी कपड़ों पर टैग लगा रहने देती हूं, जैसे कि वो मुझे मिला था. यह थोड़ा अजीब है." बता दे कि, टेलर हिल हॉलीवुड कि मशहूर मॉडल और अभिनेत्री है. जो कई सीरियल और कई शार्ट मूवीज में नजर आ चुके है.

टेलर हिल आये दिन अपने अजीबो-गरीबों फैशन के चलते सुर्खियों में बनी रहती है. यही नहीं बल्कि, वे अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए भी चर्चा में रहती है. आये दिन वे सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज शेयर करती रहती है. ख़ास बात यह है कि, टेलर हिल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है.

ये भी पढ़े

बाला साहब को पिता समान मानते थे- अमिताभ बच्चन

'पद्मावती' जैसा किरदार निभाना चाहती है ये अभिनेत्री

इसलिए एक दूसरे से दूर हो गए थे माधुरी और अनिल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -