भारत को छोड़ किसी और देश के लिए क्रिकेट खेल सकता है यह क्रिकेटर
भारत को छोड़ किसी और देश के लिए क्रिकेट खेल सकता है यह क्रिकेटर
Share:

नई दिल्ली: 2011 विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा रहे तेज गेंदबाज एस श्रीसंत का कहना है कि उन्हें भारत में क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिल रहा है, और वे ऐसी स्थिति में किसी अन्य देश की तरफ से क्रिकेट के मैदान पर अपनी कहर बरपाती गेंदबाजी में नजर आ सकते है. श्रीसंत को स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा प्रतिबंधित किया जा चुका है. अतः उन्होंने बताया कि मुझे अगर अपने देश में क्रिकेट खेलने नहीं दिया जाता है, तो मैं किसी अन्य देश की ओर से क्रिकेट खेलना चाहूंगा.

BCCI द्वारा श्रीसंत पर लगाए गए आजीवन प्रतिबंध को बरकरार रखते हुए केरल उच्च न्यायलय ने मंगलवार को एकल पीठ के निर्णय को रद्द करार दिया था. कोर्ट के इस फैसले के बाद अब श्रीसंत पर आजीवन यह प्रितिबंध लागू रहेगा. श्रीसंत ने कहा कि मुझे बीसीसीआई द्वारा प्रतिबंधित किया गया है, न कि आइसीसी द्वारा.

उन्होंने आगे कहा कि अगर मै अपने देश के लिए क्रिकेट नहीं खेल सकता, तो किसी दूसरे देश के लिए खेल सकता हूं. मै अभी 34 वर्ष का हूँ. अभी मुझमे 6 वर्ष तक और क्रिकेट खेलने की क्षमता है. जो लोग क्रिकेट से प्यार करते हैं मैं उन क्रिकेट प्रेमियों लिए फिर से खेलना चाहता हूं. BCCI द्वारा श्रीसंत पर 2013 में आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में आजीवन प्रतिबंध लगाया गया था. जिसे केरल हाई कोर्ट की ही एकल पीठ ने इस वर्ष सात अगस्त को रद्द कर दिया था.

ये भी पढ़े-

हैप्पी बर्थडे सिद्धू पाजी: क्रिकेट के मैदान से लेकर राजनीति के गलियारों तक हिट 'सिद्धू'

देमित्रियस जॉनसन : ब्रॉक में है स्किल्स की कमी

कीवी टीम ने बोर्ड प्रेसिडेंट्स को 33 रनों से किया पस्त

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -