ये कंपनी दे रही है 60जीबी डाटा फ्री
ये कंपनी दे रही है 60जीबी डाटा फ्री
Share:

नई दिल्ली. टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को रिझाने की होड़ में लग गयी है. टेलिकॉम कंपनियां अपने नए-नए प्लान लॉन्च कर रही है. अब आईडिया भी अपने ग्राहकों के लिए नया ऑफर ले है. आईडिया सेलुलर और सोनी ने साझेदारी कर ली है और इस साझेदारी के साथ ये कंपनियां अपने यूज़र्स को आकर्षक डील्स ऑफर कर रही हैं. 

इस ऑफर के तहत कंपनी सोनी एक्सपीरिया आर1 प्लस और आर1 स्मार्टफोन खरीदने वाले यूज़र्स को 4जी डाटा प्लान की बेहतर डील्स दे रही है. आईडिया के इस स्पेशल ऑफर में आईडिया यूज़र्स को पहले 6 रिचार्ज पर 60जीबी 4जी डाटा का लाभ मिलेगा. यह इन रिचार्ज पर मिलने वाले वॉयस और डाटा लाभों के साथ अतिरिक्त दिया जाएगा.

सोनी एक्स्पीरिया आर1 और आर1 कंपनी के लेटेस्ट स्मार्टफोन है जो कंपनी भारत में बजट केटेगरी में लॉन्च किए हैं. इन स्मार्टफोन में कंपनी ने 5.2HD डिस्प्ले दिया है और यह 13 मेगापिक्सल के ऑटोफोकस कैमरा, एक्समोर सेंसर के साथ आते हैं. इन स्मार्टफोन में अपलिंक डाटा कम्प्रेशन है, यह VoLTE के साथ आते हैं.

इन दोनों स्मार्टफोन में क्वालकॉम द्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर दिया गया है. एक्स्पीरिया आर1 प्लस 3जीबी और 32जीबी स्टोरेज के साथ आता है जबकि आर1 मॉडल 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. इन फोन की स्टोरेज को 128जीबी तक और बढ़ाया जा सकता है.

तीन स्मार्ट फिटनेस बैंड्स लॉन्च, जानिए कीमत

4 कैमरे वाला स्मार्टफोन सिर्फ 9,999 रुपये में

स्मार्टफोन्स Redmi Y1 और Redmi Y1 lite की सेल शुरू

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -