ब्राइडल लुक को कंप्लीट करती हैं यह कॉकटेल रिंग्स

ब्राइडल लुक को कंप्लीट करती हैं यह कॉकटेल रिंग्स

ज्वेलरी के बिना किसी भी दुल्हन का श्रृंगार पूरा नहीं होता है. ब्राइडल ज्वेलरी में नेकलेस, इयररिंग्स, माथा पट्टी के अलावा ब्राइडल रिंग्स भी बहुत खास होती हैं. आज के इस मॉर्डन समय में ब्राइडल कॉकटेल रिंग्स के द्वारा अपने ब्राइडल ज्वेलरी लुक को कंप्लीट कर रही हैं. कॉकटेल रिंग्स का साइज थोड़ा बड़ा होता है जो दुल्हन के हाथ में बहुत खूबसूरत लगता है. अगर आप भी अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट करने के लिए कॉकटेल रिंग्स ढूंढ रही हैं तो आज हम आपको ब्राइडल रिंग्स के कुछ ऐसे डिजाइंस दिखाने जा रहे हैं जो आपके हाथों की खूबसूरती को और भी बढ़ा देंगे. पुराने जमाने में दुल्हन सोने चांदी के जेवरों को महत्व देती थी, पर आजकल लड़कियां आर्टिफिशियल ज्वेलरी पहनना काफी पसंद कर रही हैं.  आर्टिफिशियल ज्वेलरी में आपको अपनी ड्रेस के साथ मैचिंग ज्वेलरी मिल जाती है जिससे आपका लुक और भी खूबसूरत हो जाता है. 

आजकल पर्ल, बीडेड और चंकी स्टाइल ज्वेलरी का फैशन बहुत चल रहा है. आपको स्टड, डायमंड लुक में भी बहुत सारी आर्टिफिशियल रिंग्स मिल जाएंगे. 

आजकल ब्राइड आर्टिफिशियल डायमंड वाली रिंग बहुत पसंद कर रही हैं. यह रिंग आपके मेहंदी वाले हाथों पर बहुत अच्छी लगेगी. 

पर्ल का फैशन हमेशा एवरग्रीन रहता है. पर्ल की कॉकटेल रिंग पहनने से आपका ब्राइडल लुक कंप्लीट हो जाएगा. 

आप चाहे तो अपने हाथों में मिरर स्टाइल रिंग्स भी कैरी कर सकती हैं. आजकल चंकी स्टाइल ज्वैलरी का बहुत ट्रेंड चल रहा है. अपने दुल्हन के लुक को कंप्लीट करने के लिए आप चंकी स्टाइल रिंग्स ट्राई कर सकती हैं. 

गोल्ड का फैशन कभी पुराना नहीं होता है. आप अपने हाथों में अपनी पसंद के हिसाब से गोल्ड की ब्राइडल रिंग पहन सकते हैं.

 

बीच में ही साथ छोड़ देते हैं ये 3 राशियों वाले लोग

शादी के बाद ना करें अपने पार्टनर से ऐसी बातें

इन बातों से जाने बेस्ट फ्रेंड से हो गया है आपको प्यार

?