इस राज्यसभा सांसद की जा सकती है कुर्सी
इस राज्यसभा सांसद की जा सकती है कुर्सी
Share:

रायपुर: आरटीआई से मिले दस्तावेजों के आधार पर भारतीय जनता पार्टी के छत्तीसगढ़ से राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम पर शपथ पत्र में संपत्ति छुपाने का गंभीर आरोप लगा है. बीजेपी के राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम पर राज्यसभा चुनाव से पूर्व 29 मई 2016 को दिए गए शपथपत्र में अपनी पत्नी पुष्पा सिंह नेताम की संपत्ति छुपाने का गंभीर आरोप लगा है. राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम पर आरोप है कि उनकी पत्नी पुष्पा सिंह नेताम गरिमा एडवाइजरी प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी की डायरेक्टर हैं. इस कंपनी का वार्षिक टर्नओवर 8 करोड़ रुपए से अधिक का है.

जबकि रामविचार नेताम ने अपने शपथपत्र में पत्नी के नाम से निजी कंपनी मॉ कुदरगरी बिजनेश प्राइवेट लिमिटेड में  कम मूल्य के शेयर होने की जानकारी ही दी थी. छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के प्रवक्ता संजीव अग्रवाल का कहना है कि मामले को गंभीरता से लिया जाना चाहिए. पुष्पा सिंह नेताम ने उसी गरिमा एडवाइजरी प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर के पद से 1 अगस्त 2017 को इस्तीफा दे दिया. जबकि रामविचार नेताम ने 29 मई 2016 की स्थिति में शपत्र पत्र प्रस्तुत किया था.

संजीव अग्रवाल का कहना है कि इस मामले को लेकर वे कोर्ट जाएंगे. बता दें कि छत्तीसगढ़ में जहां एक तरफ हाल ही में सरोज पाण्डेय के राज्यसभा सांसद निर्वाचन होने पर कोहराम मचा हुआ है. वहीं दूसरी तरफ भाजपा के ही सांसद रामविचार नेताम पर लगा यह आरोप निश्चित तौर पर चुनावी साल में भाजपा की मुश्किलें बढ़ाने के लिए काफी है.  

छत्तीसगढ़ के सुकमा में फिर नक्सलियों का आतंक

आरटीआई के लिए 50 रुपये से ज्यादा शुल्क न वसूलें - सुप्रीम कोर्ट

नाबालिगों के साथ 9 दरिंदों ने किया 15 दिन तक बलात्कार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -