बिना बिजली के घंटों घर की निगरानी करेगा यह कैमरा
बिना बिजली के घंटों घर की निगरानी करेगा यह कैमरा
Share:

दिल्ली: बाजार में नया कैमरा आया है जो कि बिना बिजली के आप के घर की रक्षा करेगा. इस कैमरे को वाशिंगटन के एक शहर में स्थित कैमरा निर्माता कम्पनी Eufy Security द्वारा तैयार किया गया है. Eufy EverCam  नामक इस सिक्योरिटी कैमरे से 1080 पिक्सल्स की एचडी वीडियो रिकार्ड हो सकती है. लगातार स्टोरेज  उपयोग के लिए कम्पनी ने क्लाऊड स्टोरेज का भी विकल्प दिया है.

इस कैमरे को एक बार फुल चार्ज कर लगातार 365 दिनों तक उपयोग में लाया जा सकता है.  इसमें खास तैयार की गई 13,400 mAh की ली-आयन बैटरी लगी है जो 1 वर्ष का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है. इस कैमरे की एक और खासियत है कि यह बिजली जाने पर भी बिना रुके वीडियो को रिकार्ड करता है. इसके हब में 5,200 mAh की बैटरी लगी है जो बिजली के जाने पर स्टोरेज हब को बैकअप देती है.

इसमें क्विकचार्ज 3.0 टैक्नोलॉजी की सपोर्ट दी गई है जो एक वर्ष बाद भी सिर्फ 3 घंटों में इसे पूरा चार्ज करने में मदद करती है. इसे आसानी से इंस्टाल किया जा सकता है व इसका उपयोग करना भी काफी आसान है.वीडियो को स्टोर करने के लिए इस हब में कम्पनी 16GB microSD कार्ड पहले से ही देगी जिसे 128GB तक बढ़ाया भी जा सकता है.

डिजिटल वॉलेट का उपयोग करने के लिए KYC प्रक्रिया को पूरा करें

आसुस का बेहतर बैटरी क्षमता वाला फोन

एयरटेल लाया प्रीपेड ग्राहकों के लिए नया डाटा प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -