ये बियर्ड लुक लड़कों पर लगती है आकर्षक
ये बियर्ड लुक लड़कों पर लगती है आकर्षक
Share:

आजकल लड़कों का बियर्ड लुक बहुत चलन में है. बियर्ड लुक से लड़कों को मैच्योर लुक भी मिलता है और स्टाइल भी बनता है. वैसे लड़के दाढ़ी के ज्यादातर स्टाइल एक-दूसरे को देखकर ही चुनते हैं जबकि इसे चुनते समय अपने चेहरे और लुक का ध्यान रखना चाहिए.आइये हम आपको बताते है कि आपके चेहरे के हिसाब से कौनसी बियर्ड स्टाइल आप पर जचेगी.

मीडियम केम्प्ट बियर्ड : इस लुक में खास बात ये है कि अगर आपकी दाढ़ी घनी है लेकिन आप लॉंग बियर्ड की देखरेख से बचना चाहते हैं तो ये लुक आपके लिए परफेक्ट है.दाढ़ी के साथ मूछों का ये कॉम्बिनेशन लोगों को आजकल खूब भा रहा है.

ग्रूम्ड बियर्ड : जिनका चेहरा लंबा होता है उन पर ये बियर्ड स्टाइल बहुत शानदार लगेगा. इस बियर्ड स्टाइल में आपके चेहरे का लुक बहुत खूबसूरत लगता है. इसके लिए आपको दाढ़ी को बढ़ाने के बाद इसे सेट करवाकर आकर्षक लुक पा सकते है.

लॉंग अनकेम्प्ट बियर्ड स्टाइल : जिन लोगो के गाल ज्यादा भरे हुए नहीं हैं और मूछें पूरी निकलती हैं, उन लोगों पर यह लुक बहुत फबेगा.ये डैशिंग लुक आपकी पर्सनैलिटी में एक तरह का आकर्षण और खिंचाव पैदा करता है. इसमें आपको दाढ़ी और मूछों पर ध्यान देने की जरूरत कम होती है.

समर वेडिंग सीजन के समय ऐसे दिख सकती है आप खूबसूरत

क्या है नया कलेक्शन "बर्निंग गार्डन"

सुमिता भंडारी की एंट्री फेमिना मिस इंडिया 2018 नॉर्थ ज़ोन में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -