इस ऐप का इस्तेमाल कर हो सकते है मालामाल
इस ऐप का इस्तेमाल कर हो सकते है मालामाल
Share:

यूं तो प्ले-स्टोर पर कई प्रकार के एप मौजूद है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे एप के बारे में बताने जा रहे है जिसके माध्यम से आप घर बैठे पैसे कमा सकते है. इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करने कि जरुरत नहीं है बस आपको गेम खेलन है और कुछ सवालों के जवाब देने है. इस एप का इस्तेमाल कर आप मूवी टिकट और सेलेब्रिटीज से मिलने का मौका भी जीत सकते है. इस एप में आप कोइन्स को इकट्ठा कर फिल्मों या रॉक शो आदि की टिकट खरीदते वक्त रिडीम करवा सकते है.

इस एप पर आपको कई विषयों जैसे सामान्य ज्ञान, अर्थशास्त्र और राजनीति पर प्रतियोगिता खेलनी होती है. अगर आप प्रतियोगिता में जीत जाते है तो आपको क्वाइन मिलते हैं. इतना ही नहीं ब्रांड प्रायोजित कम्पटीशन में हिस्सा लेने और जीतने पर आपको स्पॉन्सर की तरफ से डिस्काउंट कूपन मिलता है.

इस ऐप में आपको एक सर्वे का हिस्सा भी बनाया जाता है जिसमें भाग लेकर आप पावरबैंक, बैग पैक और स्मार्टफोन खरीदने के लिए रिडीम प्वाइंट हासिल कर सकते हैं. इस एप से जुडी सबसे बड़ी ख़ास बात ये है कि ये कई भारतीय भाषों में आती है. इस एप के माध्यम से कम्पनी बॉलीवुड सितारों से मिलवाने का वादा भी करती है. आप इस एप को प्ले स्टोर से फ्री में डाउन लोडकर सकते है.

 

मात्र 349 रुपए में इस फोन में मिल रहा सबकुछ

ZTE ने लांच किया Axon M फोल्डेबल स्मार्टफोन

LG ने लांच किया नया LG X4 स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -