'उतरन' की ये एक्ट्रेस माइथोलॉजिकल शो 'शनि' से करेगी कमबैक
'उतरन' की ये एक्ट्रेस माइथोलॉजिकल शो 'शनि' से करेगी कमबैक
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'उतरन' में इच्छा का रोल अदा करने वाली, टीना दत्ता काफी समय से छोटे परदे से दूर थीं. बता दे कि 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' और 'बॉक्स क्रिकेट लीग' में नजर आने के बाद अब टीना फिर से टीवी पर वापसी कर रही हैं. खबरों के अनुसार टीना दत्ता अब सिद्धार्थ कुमार तिवारी के माइथोलॉजिकल शो 'कर्मफल दाता शनि' में शनि की पत्नी दामिनी के किरदार में नजर आएंगी.

रिपोर्ट के अनुसार टीना से बातचीत की, तो उन्होंने इन खबरों को गलत ठहराया है. हालांकि पहले उम्मीद की जा रही थी कि टीना शशि और सुमित मित्तल के शो 'दिल से दिल तक' से टीवी पर कमबैक करेंगी, लेकिन बाद में ये शो टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई की झोली में चला गया.

बताना चाहेंगे कि टीना की रश्मि शर्मा के शो 'मीना बाजार' के लिए भी बात चल रही थी, लेकिन बाद में ये शो भी उनके हाथ से चला गया और अब इस रोल के लिए माही विज का नाम फाइनल हुआ है. बता दें कि इस शो में शनि का किरदार रोहित खुराना निभा रहे हैं और ये भी 'उतरन' में नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़े

'KBC Grand Finale 2017' : युवराज सिंह संग पहुंची विद्या बालन

जल्द ही लौटेगी माया, इस तारीख आएगा पॉपुलर सीरियल 'बेहद-3'

संस्कारी गोपी बहू का सामने आया बोल्ड अवतार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -