'ये हैं मोहब्बतें' का ये एक्टर, बंधने जा रहा शादी के बंधन में
'ये हैं मोहब्बतें' का ये एक्टर, बंधने जा रहा शादी के बंधन में
Share:

जल्द ही आपको एक और पंजाबी शादी देखने को मिलेगी, बता दे कि स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' के अशोक खन्ना यानी संग्राम सिंह जल्द ही शादी करने वाले हैं, संग्राम सिंह इस साल के अंत में 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे.

संग्राम ने इस बात की जानकारी फैंस को इंस्टाग्राम पर दी, साथ ही उन्होंने गुरकिरन कौर की तस्वीर साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गुरकिरन कौर टीवी इंडस्ट्री से नहीं है, बल्कि वो नार्वे की रहने वाली है. खबरों के अनुसार संग्राम ने बताया, 'हमारे परिवार एक दूसरे को लंबे समय से जानते थे, उन्हें लगा कि हम एक दोनों बेहतर जीवनसाथी बन सकते है और उन्होंने हमें मिलवाया.

हमें यह फैसला सही लगा और हमें सगाई कर ली है' साथ ही बताया कि हमारे सभी दोस्त सगाई की बात सुनकर हैरान है, गुरकिरन नार्वे की रहने वाली हैं और वह वैट सलाहकार के रूप में कार्य करती हैं. संग्राम ने अपनी और गुरकिरन की एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. हालांकि संग्राम ने अपने और गुरकिरन के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया, शादी को लेकर संग्राम के फेंस के लिए ये बहुत ही अच्छी खबर है.

ये भी पढ़े

शार्ट डेनिम ड्रेस में ऐश्वर्या अपने पति संग पहुंची इस बेस्ट फ्रेंड से मिलने...

माहिरा ने वायरल फोटो के लिए मांगी माफ़ी, कहा- गलती इंसान से होती है...

'टाइगर ज़िंदा है' : ट्रेलर को मात्र 24 घंटे में मिले 29 मिलियन व्यूज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -