4 साल तक बेटी ने ली माँ संग सेल्फी लेकिन आखिरी सेल्फी रुला देगी

सेल्फी लेना तो हर किसी को पसंद होता है ऐसे में माँ के साथ सेल्फी लेने के लिए कौन मना करता है. आज हम एक ऐसी ही लड़की के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो पिछले चार सालों से अपनी माँ के साथ सेल्फी ले रही हैं और आखिरी सेल्फी ऐसी रही कि जीने सभी को रुला दिया. दरअसल में ट्वीटर पर एक लड़की जिसका नाम '@nanatat07' नाम से एड है उसने अपनी माँ के साथ कुल चार साल की सेल्फियां पोस्ट की है जो उसने अपने दसवीं कक्षा पास हो जाने के बाद ट्वीटर पर पोस्ट की है.

सभी तस्वीरों को पोस्ट कर लड़की ने लिखा है Yesterday was my last day of high school. For 4 years I’ve taken pictures with my mom on my first and last days of school. She wasn’t able to make it for the last one, but her strength motivated me to stay strong during this time. All of my hard work is for her!

माँ को याद करते हुए लड़की इमोशनल हुई और उसने चार सालों से ली गई उसकी और उसकी मॉम की तस्वीरों का एक कोलॉज बनाकर अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर कर दिया. इस कैप्शन के जरिए लड़की ने अपनी मॉम को शुक्रिया कहा है कि उन्होंने हमेशा उसका स्पोर्ट किया और उसके साथ हमेशा रही. '@nanatat07' कि इस ट्वीट को लाखो लोगों ने पसंद किया, रीट्वीट किया, कमेंट्स किए सभी ने उसे सांत्वना दी और उसका स्पोर्ट किया, जिसके लिए लड़की ने सभी को ट्वीट कर धन्यवाद भी किया.

थर्ड डिग्री जलने के बाद हो गई और भी खूबसूरत

हरियाणा में लोगो का चहेता बना हुआ है ये भैंसा

समय बताने का है इस घड़ी का अनोखा अंदाज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -