कहर ढा रहा है 'चक दें इंडिया' की एक्ट्रेस का ये बोल्ड लुक
कहर ढा रहा है 'चक दें इंडिया' की एक्ट्रेस का ये बोल्ड लुक
Share:

फिल्म 'चक दें इंडिया' में शाहरुख़ खान के साथ काम करके बॉलीवुड दुनिया में अपना नाम कमाने वाली अभिनेत्री विद्या मालवड़े इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों मे है. हाल ही में विद्या ने अपनी हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमे वह काफी हॉट और बेहद ही बोल्ड नजर आ रही है.

ख़ास बात यह है कि, अभिनेत्री की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में विद्या ने पिंक बिकिनी पहनी हुई है और समुद्र के पानी में खड़ी हुई है. इन दिनों विद्या अपने हॉलीडे को एन्जॉय कर रही है. जानकारी के लिए बता दे कि, विद्या आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है वह सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव रहती है. बीते दिनों विद्या सागरिका और जहीर की वेडिंग रिसेप्शन में नजर आई थी जिसमे उन्होंने काफी लाइमलाइट बटोरी थी. इस दौरान वह ट्रैडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिखाई दी.

फिल्म 'चक दें इंडिया' में अभिनेत्री ने हॉकी टीम की कैप्टन विद्या शर्मा का शानदार किरदार निभाया था. जिसे दर्शकों और आलोचकों द्वारा काफी सराहा गया था. यही नहीं बल्कि, आज भी इस फिल्म को उतना ही पसंद किया जाता है. वही ‘चक दे इंडिया’ में विद्या के कैरेक्टर को भी काफी पसंद किया गया था. फिलहाल विद्या काफी एंजॉय करती हुईं नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़े

"गुली बॉय'' से आलिया और रणवीर की तस्वीरें हुई लीक

'द क्रेनबेरीज' की लीड वोकलिस्ट सिंगर डोलोरेस ओरिओर्डन का निधन

नहीं हुआ तापसी का अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -