21 दिन का ये उपाय गरीबी दूर कर मालामाल बनाएगा आपको
21 दिन का ये उपाय गरीबी दूर कर मालामाल बनाएगा आपको
Share:

अपने जीवन में हर इंसान धन कमाना चाहता है, वह अपना सारा जीवन धन कमाने के चक्कर में गुजार देता है। लेकिन इनमे कई लोग ऐसे होते हैं, जो धन कमाने के लिए काफी मेहनत तो करते हैं लेकिन फिर भी उनका जीवन धन के अभाव में ही व्यतीत होता है। इतना ही नहीं कुछ लोग तो ऐसे भी हैं, जो दिन पर दिन गरीबी की ओर जा रहे हैं। अगर आप भी अपने जीवन में कुछ इस प्रकार कि समस्या से जूझ रहे हैं, तो यहां पर आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं, जिसे अगर आप पूरे विधि विधान के साथ कर लेते है। तो निश्चित ही आपकी यह समस्या जड़ से खत्म हो जाएगी और आप मालामाल बन जाएंगे। तो चलिए जानते हैं इस उपाय के बारे में..

कुंडली में गृह की सही स्थिति होने पर इंसान को जीवन में कोई परेशानी नहीं होती है। यदि इंसान की कुंडली में गृह दोष हैं, तो उसे जीवन में बहुत परेशानियां का सामना करना पड़ता है। कुंडली में किसी गृह की महादशा के कारण घर के अनेक परेशानियां होती है। वह व्यक्ति घर में झगड़ा करता है। कुंडली में गृह की सही स्थिति से इंसान की आर्थिक स्थिति भी ठीक रहती है और घर में विवाद नहीं होता है। इसलिए आज हम बात करेंगे उन उपायों कि जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है और घर में सुख-शांति का वास होगा-

21 दिनों तक गाय के कच्चे दूध में नौ बूंद शुद्ध शहद मिलाएं और एक साफ-सुथरे बर्तन में डालकर स्नान करें। साफ-सुथरे कपड़े पहनकर एक साफ बर्तन में गाय का दूध और शहद लेकर सभी कमरे की छत पर इसका छिड़काव करें। मेन गेट तक आएं और गेट के बाहर बचे हुए दूध को वहीं डाल दें। ऐसा करने के बाद इष्टदेव को याद करें।

इस उपाय को 21 दिनों तक करने से घर की आर्थिक परेशानियां खत्म हो सकती है और आपकी किस्मत चमक सकती है। साथ ही घर में सुख-समृद्धि का वास होगा। इस उपाय से इष्टदेव प्रसन्न होते हैं। इस उपाय को करते समय सफाई पर विशेष ध्यान दें।

 

गृह दोषों से मुक्ति पाने के लिए सोने से पहले तकिये के नीचे रख लें ये चीज

किन्नर को भूल से भी ये चीजें दान न करें वरना बुरे पछताओगे

ऐसे पंचक होते हैं विनाशकारी, जरा संभल कर करें काम

आखिर कितने साल तक रत्न रहता है फलदायी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -