जीवन में खुशहाली लाते है वास्तु के ये उपाय
जीवन में खुशहाली लाते है वास्तु के ये उपाय
Share:

वास्तु में ऐसे कई उपाय बताये गए है जिनको करने से हमारे जीवन में खुशहाली और सुख समृद्धि आती है. अगर आप अपने रोजमर्रा के जीवन और घर में वास्तु की कुछ खास बातों का ध्यान रखते है तो इससे आपके जीवन की सभी समस्याएं दूर हो जाती है और साथ ही आपके घर में हमेशा प्रेम शांति और सुख-समृद्धि बनी रहती है. साथ ही घर से गरीबी और बीमारी जैसे दोष भी दूर हो जाते हैं.

1-जब भी अपने घर के मंदिर में पूजा करने बैठे तो भगवान् के सामने ताम्बे के लोटे में जल भरकर रख दे, और फिर पूजा के बाद इस जल को अपने पूरे घर में छिड़के. ऐसा करने से आपके घर में हमेशा सकारात्मक ऊर्जा बनी रहती है.

2-अगर आपको किसी कार्य में लगातार असफलता मिल रही है तो इस समस्या को दूर करने के लिए नियमित रूप से सूर्यदेव को ताम्बे के लोटे में जल भरकर चढ़ाये.

3-जब भी रोटी बनाये तो पहली रोटी गाय के लिए और आखिरी रोटी कुत्ते के लिए ज़रूर निकाल दे,ऐसा करने से आपके घर के सभी प्रकार के वास्तुदोष दूर हो जायेगे.

4-इस बात का हमेशा ध्यान रखे की आप जब भी भगवान् को पूजा करते वक़्त फूल चढ़ाये तो उन फूलो को शाम को हटा दे,घर में सूखे हुए फूलो को रखने से नकारात्मकता फैलती है.

 

सफलता पाने के लिए करे गणेशजी का ये छोटा सा उपाय

वास्तुदोष मिटाने के लिए इन तरीको से करे गणेशजी की पूजा

बुरी शक्तियों के प्रभाव को दूर करते है सफ़ेद आंकड़े के गणेशजी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -