अब नहीं सताएगी ब्लैक अंडरआर्म्स टेंशन
अब नहीं सताएगी ब्लैक अंडरआर्म्स टेंशन
Share:

ज्यादातर लड़कियों को गर्मियों के मौसम में स्लीवलेस ड्रेसेस पहनना पसंद होता है. पर कभी कभी तेज धूप और पसीने के कारण कुछ लड़कियों के अंडर आर्म्स काले हो जाते हैं. जिसके कारण उन्हें स्लीवलेस  ड्रेसेस पहनने में बहुत परेशानी होती है. अगर आप भी ब्लैक अंडरआर्म्स की समस्या से परेशान हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं जिनके इस्तेमाल से आप आसानी से ब्लैक अंडर आर्म्स की समस्या से छुटकारा पा सकते हैं. 

1- अगर आप अपने अंडरआर्म्स का कालापन दूर करना चाहती हैं तो एक कटोरी में आलू का रस ले लें. अब इसमें थोड़ा सा खीरे का रस और नींबू का रस डालकर अच्छे से मिलाएं. अब इसे अपने अंडर आर्म्स पर लगाकर हल्के हाथों से मसाज करें. अब इसे 15 मिनट के लिए ऐसे ही छोड़ दें. बाद में इसे ठंडे पानी से धो लें. नियमित रूप से ऐसा करने से आपके अंडरआर्म्स की रंगत निखर जाएगी. 

2- एक कटोरी में थोड़ा सा दूध ले ले. अब इसमें थोड़ा सा दही डालकर अच्छे से मिलाएं. अब इस पेस्ट को अपने अंडर आर्म्स पर लगाकर आधे घंटे के लिए छोड़ दें.  बाद में इसे ठंडे पानी से धो लें. ऐसा करने से आपके डार्क अंडरआर्म्स की त्वचा लाइट हो जाएगी. 

3- रोजाना नहाने से पहले एक नींबू को काटकर अपने अंडर आर्म्स पर लगाएं. निंबू में भरपूर मात्रा में सिट्रिक एसिड मौजूद होता है जो आप के अंडर आर्म के कालेपन को दूर करने में सहायक होता है.

 

गंजेपन की समस्या को दूर करता है पुदीने का तेल

बालों से जुड़ी सभी समस्याओं से छुटकारा दिलाते हैं ये टिप्स

ये ब्यूटी प्रोडक्ट्स पहुंचा सकते हैं आपकी स्किन को नुकसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -