घर की सकारात्मकता बढ़ाते है ये उपाय
घर की सकारात्मकता बढ़ाते है ये उपाय
Share:

अगर हमारे घर में नेगेटिव एनर्जी होती है तो घर में हमेशा कोई ना कोई समस्या बनी ही रहती है, घर में नेगेटिव एनर्जी होने से घर में कभी बरकत नहीं रहती है. और हमेशा लड़ाई झगडे होते रहते है, इसलिए घर में सकारात्मकता का होना  बहुत ज़रूरी होता है, इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे ज्योतिषीय उपायों के बारे में बताने जा रहे है जिनको करने से आपके घर में सकारात्मकता का स्तर बढ जाता है…

1- अगर आप अपने घर की सकारात्मकता को बनाये रखना चाहते है तो नियमित रूप से अपने घर में नमक के पानी से पोंछा लगाए. अगर आप समुद्री नमक का इस्तेमाल करते है तो ये और भी अच्छा होता है, ऐसा करने से घर की नकारात्मकता दूर होती है और सकारात्मकता आती है.

2- रंगोली को बहुत शुभ माना जाता है, इसलिए रोज़ाना अपने घर के मुख्यद्वार की साफसफाई करने के बाद वहां रंगोली बनानी चाहिए, ऐसा करने से आपके घर में कोई भी नामकारत्मक ऊर्जा प्रवेश नही कर पाती है.

3- अपने घर की नकारात्मक ऊर्जा को दूर करके सकारात्मक ऊर्जा को लाने के लिए नियमित रूप से सुबह शाम लोबान,गूगल,गाय का गोबर,घी और कपूर का धुंआ करे.

4- अपने घर में समय समय पर गौमूत्र का छिड़काव करते रहे, ऐसा करने से भगवान् की कृपा आपके घर पर हमेशा बनी रहती है, और इसकी तेज गंध नकारात्मक ऊर्जा को भगा देती है,

 

लाल रंग की चीजों से करे हनुमानजी की पूजा

सफलता दिलाने में मदद करते है लघु नारियल

गरीबी मिटाने के लिए इन तरीको से करे गुरुवार के दिन भगवान् विष्णु की पूजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -