इन बातों से जाने बेस्ट फ्रेंड से हो गया है आपको प्यार

इन बातों से जाने बेस्ट फ्रेंड से हो गया है आपको प्यार

सभी लोगों की जिंदगी में कोई न कोई व्यक्ति ऐसा होता है जो बहुत ही खास होता है. जिससे आप अपने मन की सभी बातों को शेयर कर सकते हैं. ऐसे रिश्ते को दोस्ती कहते हैं. एक ऐसा दोस्त जो आपका बेस्ट फ्रेंड होता है. आप चाहे किसी भी मुश्किल में हों पर आपका दोस्त कभी भी आपका साथ नहीं छोड़ता है. कई बार दोस्ती का रिश्ता बहुत आगे निकल जाता है और इसमें दोस्ती की जगह प्यार आ जाता है. ऐसे में लोग सारी जिंदगी एक दूसरे के साथ बिताना चाहते हैं. दोस्त होने के कारण यह लोग एक दूसरे को अच्छे से समझ सकते हैं. कुछ ऐसे संकेत होते हैं जिससे यह पता चलता है कि आपकी दोस्ती  प्यार में बदल रही है. 

1- अगर आप अपने दोस्त से प्यार करने लगे हैं तो आप  उसे किसी और के साथ बात करते हुए नहीं देख सकते हैं. अगर वह किसी और को डेट करें तो आपको जलन महसूस होती है. आप हमेशा यही चाहते हैं कि किसी न किसी तरह वह दोस्त सिर्फ आपके ऊपर ही ध्यान दें. अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है तो समझ जाएं कि आपकी दोस्ती आगे बढ़ रही है. 

2- अगर आप अपने दोस्त के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान बना रहे हैं और वह फ़ौरन तैयार हो जाए तो यह  प्यार का संकेत हो सकता है. इस बात से पता चलता है कि आपकी दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल रही हैं. 

3- अपने दोस्त की हर बात ध्यान से सुनना, हर समय उससे बात करना, उससे जुड़ी हर चीज को नोटिस करना प्यार की तरफ इशारा करता है.

 

स्टनिंग लुक पाने के लिए ट्राई करें पैंट सूट

स्टाइलिश लुक पाने के लिए ट्राई करें आई लाइनर के डिफरेंट स्टाइल

इंडियन और वेस्टर्न आउटफिट में स्टाइलिश दिखने के लिए तापसी पन्नू से ले आइडियाज

?