धन की कमी दूर करती है चीजे
धन की कमी दूर करती है चीजे
Share:

तंत्रशास्त्र में ऐसी कई चीजों के बारे  में बताया गया है जिनको घर में रखने से आपके घर में कभी  भी कभी धन की कमी नही होती हैं. ये सभी चीजे देखने में बहुत ही मामूली सी लगती है लेकिन ज्योतिषशास्त्र में इनको बहुत महत्वपूर्ण माना गया है.

1- ऐसा माना जाता है की एकाक्षी नारियल में माँ लक्ष्मी का साक्षात  रूप होता है. एकाक्षी नारियल के आंख के समान एक निशान बना होता है. इसलिए इसे एकाक्षी नारियल कहा जाता हैं. इस नारियल को घर में रखने से घर में कभी धन से जुडी समस्याएँ नहीं होती है.

2- अगर आप अपने जीवन से धन की कमी को दूर करना चाहते है तो किसी शुभ मुहूर्त में 11 लघु नारियल को लेकर अपने घर के मंदिर में स्थापित मां लक्ष्मी की मूर्ति के सामने रखकर ऊं महालक्ष्म्यै च विद्महे विष्णुपत्नीं च धीमहि तन्नो लक्ष्मी प्रचोदयात् मंत्र का एक सौ आठ बार जाप करें. जाप करने के बाद इन  लघु नारियलों को लाल रंग के कपडे में लपेट कर तिजोरी में रख दें .ऐसा करने से धन संबंधी सभी समस्याएँ दूर हो जाती है.
.
3- मोती शंख एक बहुत ही खास शंख होता है. ये आम दिखने वाले शंखो से बिलकुल अलग दिखता है. और ये दिखने में थोड़ा चमकदार होता है. अपने घर से धन सम्बन्धी समस्याओ को दूर करने के लिए इस शंख को विधि- विधान से पूजा करके अपनी तिजोरी में रखे,

 

शुक्र ग्रह को मजबूत करती है चांदी

सुबह सुबह भूल कर भी ना करे इन चीजों के दर्शन

धन की कमी और घर की कलह को दूर करते है तुलसी के ये उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -