सावधान आपकी इन चीजों के गुमने से हो सकते है अशुभ परिणाम
सावधान आपकी इन चीजों के गुमने से हो सकते है अशुभ परिणाम
Share:

शास्त्रों में ऐसी बहुत सी जानकारियां दी गई है जो व्यक्ति के जीवन से कहीं न कहीं जुड़ी हुई है. ज्योतिष शास्त्र में जो जानकारियां दी गई है वह हमें अपने जीवन के शुभ- अशुभ फल से अवगत कराती है.व्यक्ति के जीवन में ऐसी बहुत सी वस्तुएं है जो उनके वर्तमान एवं भविष्य से जुड़ी हुई है कुछ वस्तुएं तो ऐसी होती है जिनको धारण करने से वह अपना प्रभाव उस व्यक्ति पर डालती है और व्यक्ति की शोभा भी बढ़ाती है. आभूषण इन्ही वस्तुओं में से एक वस्तु है जो व्यक्ति की सुन्दरता को निखारता है सभी व्यक्ति की इच्छा होती है की वह सोने के आभूषण धारण करे.

सोना एक मूल्यवान धातु है जिसका वर्णन ज्योतिष शास्त्र में दिया गया है.ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सोना गुरु गृह का प्रतीक माना जाता है एवं यह एक पवित्र धातु के रूप में पूज्यनीय होता है. यदि किसी के हाथ से सोना गुम होता है या फिर किसी को सोना मिलता है तो दोनों की दशा में उस व्यक्ति के लिए अशुभ संकेत है. आइये जानते है की जब किसी स्त्री का आभूषण गुम होता है तो उसके भविष्य में किस अशुभ घटना के घटने का संकेत देता है.

कानों की बाली : यह आभूषण जो कानों में धारण किया जाता है यदि गुम होता है तो यह किसी दुखद एवं अप्रीय संदेश मिलने का संकेत होता है.

नाक की नथ : जब किसी की नाक की नथ गुम हो जाती है तो यह उसके भविष्य में अपमानित या फिर कलंकित होने का संकेत होती है.

सिर का आभूषण : यदि किसी के सिर का आभूषण गुम हो जाता है तो उसके आने वाले कल में परेशानियों एवं मुसीबतों का संकेत होता है.

गले की माला : यदि किसी व्यक्ति के गले का आभूषण गुम होता है तो यह उस व्यक्ति के जीवन में धन वैभव की कमी होने का संकेत होता है.

 

अब आखें बताएंगी लोगो का व्यक्तित्व

ऐसे घरों में कभी नहीं छाते है दुःख के बादल

मिटटी के ये गुण जो निर्धारित करते हैं आपकी सफलता और असफलता को

रसोई घर में भूलकर भी न करें ये कार्य वरना....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -