अप्रैल माह में लगे इन टेलीकॉम कंपनियों पर आरोप !
अप्रैल माह में लगे इन टेलीकॉम कंपनियों पर आरोप !
Share:

वर्ष 2016 की अगर बात करे तो टेलीकॉम कंपनियों के बीच इतनी प्रतिस्पर्धा नहीं थी जितनी की उपभोक्ताओ को 2017 में मिली है, JIo के दिसंबर में JIo  Welcome Offer के बाद अन्य टेलीकॉम कंपनियों में प्रतिस्पर्धा थो एक आम बात थी, लेकिन एक दूसरे पर आरोप का सिलसिला भी बाद में सर चढ़ कर बोल रहा था. 

एयरटेल ने बयान दिया की भारत में सबसे तेज ४ग नेटवर्क Ookla के टेस्टिंग के बाद दिया, वही दूसरी ओर JIo ने इस बात का खंडन किया की Ookla तो पैसे लेकर के ऐसा सर्टिफिकेट बना देता है. उसके बाद कुछ ही दिनों में जिओ ने ये बताया की भारत में सबसे फ़ास्ट 4G नेटवर्क जिओ का है. उसके बाद क्या है JIo ने समर सरप्राइज ऑफर लांच किया, इसकी शिकायत एयरटेल, आईडिया ने की की यह गलत तरीके से इंटरनेट पैक दिया जा रहा है, तो ट्राई के आदेशों पर वापस लेना पड़ा प्लान,

फिर जिओ के "धन धना धन ऑफर" को जिओ ने "नयी बोतल में पुरानी शराब " बताया. ओर अब जिओ ने TRAI  को तीनो कंपनियों पर MNP नियमो को गलत तरीके से सर्व करने पर विरोध जताया है.वैसे आम ग्राहकों को कौन सा  नेटवर्क अच्छा प्लान दे रहा है, जिसके माध्यम से देश के विकास को बढ़ावा मिले समझ पाना मुश्किल है.

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.  

रिलाइंस jio को देगा जवाब AIrtel का न्यू पैक !

क्या AIrtel का न्यू ऑफर, jio के लिये जवाब?

Jio DTH में इन कंपनी के सेटअप बॉक्स हो सकते है!

जिओ DTH में मिल सकती है फ्री सर्विस !

JIO सेटअप बॉक्स का भूचाल, बाकी DTH कम्पनियाँ सदमे में

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -