हर तरह की आउटफिट पर सूट करते हैं यह स्टेटमेंट नेकलेस

हर तरह की आउटफिट पर सूट करते हैं यह स्टेटमेंट नेकलेस

खूबसूरत दिखने और स्टेटस सिंबल को बरकरार रखने के लिए केवल मेकअप और महंगे-महंगे आउटफिट्स ही जरूरी नहीं होते बल्कि इन चीजों के साथ-साथ सेंडल, ज्वेलरी और बैग्स का मैचिंग होना भी जरूरी होता है. आजकल लड़कियों में स्टेटमेंट नेकलेस का ट्रेंड काफी देखने को मिल रहा है. स्टेटमेंट नेकलेस किसी भी पार्टी या फंक्शन में महिलाओं की गले की शोभा बढ़ाते हैं. स्टेटमेंट नेकलेस को आप अपने किसी भी आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं. आप अपनी आउटफिट के साथ मोतियों की माला से लेकर रंग-बिरंगे स्टोन, लकड़ी के बीड्स  और मेटल से बने नेकलेस कैरी कर सकती हैं. स्टेटमेंट नेकलेस को आप ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों तरह की आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं. 

स्टेटमेंट नेकलेस खूबसूरत होने के साथ-साथ ज्यादा महंगे भी नहीं होते हैं. आजकल ज्यादातर लड़कियां अपनी पसंद और ड्रेस से मैचिंग स्टेटमेंट नेकलेस पहनना पसंद करती हैं. आप चाहे तो स्टेटमेंट नेकलेस को ज्यादा ट्रेंडी बनाने के लिए अपने प्रीशियस स्टोन को अपने मनपसंद रंग के साथ मिलाकर भी बनवा सकते हैं. फंकी लुक पाने के लिए मोती और सेमी प्रेशियस स्टोन लगे स्टेटमेंट नेकलेस कैरी करें. इन्हें लेदर और स्कार्फ के साथ बनाया जाता है. 

स्टेटमेंट नेकलेस को कभी भी प्रिंटेड आउटफिट के साथ कैरी ना करें. प्रिंटेड आउटफिट के साथ स्टेटमेंट नेकलेस को पहनने से इनकी खूबसूरती कम हो जाती है. सिंपल रंगों के आउटफिट के साथ स्टेटमेंट नेकलेस बहुत खूबसूरत लगते हैं. स्टेटमेंट नेकलेस सस्ते होने के साथ-साथ आपको मॉडर्न लुक देने में मदद करते हैं. अगर आपने किसी पार्टी के दौरान स्टेटमेंट नेकलेस कैरी किया है तो सबका ध्यान आपके गले की तरफ ही जाएगा. ऐसे में आपके गले में पहना हुआ बोल्ड स्टेटमेंट नेकलेस आपके स्टाइल और खूबसूरती को निखार सकता है.

 

ईशा की तरह स्टाइलिश दिखने के लिए ट्राई करें यह मल्टीपल रिंग्स

देखिए कंगना की बेस्ट साड़ियों का कलेक्शन

जानिए क्या है पति को खुश रखने के आसान तरीके

?