'पद्मावती' की ग्रैंड पार्टी में पहुंचे ये सितारे
'पद्मावती' की ग्रैंड पार्टी में पहुंचे ये सितारे
Share:

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' का ट्रेलर का खुमार इन दिनों दर्शकों की जुबां पर चढ़ा हुआ है. बता दे कि रणवीर सिंह, शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर और गानों को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही शनिवार को रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी दी. वही देर रात तक वे दीपिका के घर पार्टी एन्जॉय करने पहुंचे.

दरअसल, दीपिका ने फिल्म को दर्शकों से मिले बेहतरीन रिस्पॉन्स को देखते हुए एक ग्रेंड पार्टी का आयोजन किया, जिसमें सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे. बताना चाहेंगे कि पार्टी में शामिल हुए फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने दीपिका-रणवीर के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है, जिसमें यह कपल स्टाइलिश और शानदार अंदाज में पोज करता दिखाई दे रहा है.

बता दे कि दीपिका की पार्टी में स्टारकिड्स ने लाइमलाइट बटोरी, श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर पार्टी की शान बढ़ाने पहुंचे.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सारा अली खान डायरेक्टर अभिषेक कपूर की सुशांत सिंह स्टारर फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू कर रही हैं. वही जाह्नवी और ईशान के बारे में कहा जा रहा है कि दोनों मराठी फिल्म 'सैराठ' के हिंदी रीमेक से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करेंगे.

ये भी पढ़े

'केदारनाथ' की रिलीज़ डेट टली, इस सीन को नहीं कर पाए शूट

कपिल जल्द करेंगे शादी की डेट अनाउंस

डायरेक्‍टर ने कहा- 'मिल गईल चंदनिया' बनकर तैयार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -