10 हजार से कम में मिल रहे ये बेहतरीन स्मार्टफोन्स
10 हजार से कम में मिल रहे ये बेहतरीन स्मार्टफोन्स
Share:

अगर आप एक स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे है और आपका बजट 10 हजार या उससे कम का है, तो आज हम आपको ऐसे ही कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे है जो कम दामों और बेहतरीन फीचर्स के साथ मार्केट में मौजूद है. यहाँ हम आपको ऐसे ही 5 स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे है जो आपकी जेब के हिसाब से काफी किफायती साबित होंगे. तो चलिए अब आपको बताते है उन बजट फोन्स के बारे में...

Redmi Y1

कंपनी ने Redmi Y1 की कीमत 8,999 रुपए से शुरू होती है. इस फ़ोन को दो वैरियंट में पेश किया गया है. इस फोन के 3जीबी रैम और 32जीबी मैमोरी वैरिएंट का दाम 8,999 रुपए जबकि 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 10,999 रुपए रखी गयी है. इसमें 5.5HD डिस्प्ले दी गयी है, जो कि कॉर्निंग गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है. इसमें ऊपर से 2.5डी कर्व्ड ग्लास भी दिया है. इस फोन को गोल्ड और सिल्वर वैरिएंट कलर में लॉन्च किया गया है. इस फोन में 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. साथ ही इसके रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है. Redmi Y1 में ऑक्टा कोर 64 बिट स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया गया है.

यू यूरेका ब्लैक

इस फोन की कीमत कीमत 8,999 रुपए है. इसमें 1.4 गीगा हट्र्ज का क्वॉलकॉम ऑक्टाकोर प्रोसेसर लगा है. इसमें 4 जीबी का रैम, 32 जीबी का रोम और 3,000 एमएएच की बैटरी दी गया है . इस हैंडसेट में 5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले है. इसमें 13 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा तथा 8 मेगापिक्सल का अगला कैमरा है.

शाओमी रेडमी 4

इस फोन की डिसप्ले में 2.5डी कर्व्ड ग्लास का प्रयोग किया गया है. इस स्मार्टफोन को 2जीबी/3जीबी/4जीबी रैम और 16जीबी/32जीबी/64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. इस डिवाइस में एलईडी फ्लैश, ऑटो फोकस (पीडीएएफ सपोर्ट) के साथ 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन में 4,100एमएएच क्षमता की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इन स्मार्टफोन की बैटरी 18 दिन स्टैंड बाए टाइम देगी.

फ्री में मिल रहे है ये काम के ऐप्स

अपने iPhone X में Home बटन को ऐसे लाए वापस

ट्विटर ने बंद किया अकाउंट वैरिफिकेशन

अब अपने स्मार्टफोन से कर सकते है घर की रखवाली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -