हृदय, किडनी, फेफड़े और लीवर जैसी कई बड़ी बिमारियों का इलाज करता है ये उपाय
हृदय, किडनी, फेफड़े और लीवर जैसी कई बड़ी बिमारियों का इलाज करता है ये उपाय
Share:

इस संसार में हर इंसान किसी न किसी चीज से डरता है। डर कई प्रकार का होता है। जो हर इंसान के मन में होता है। आज हम आपको एक ऐसे डर के बारे मे बताने जा रहे है। जो आमतौर पर अधिकतर इंसान पर हावी रहता है। यह डर बिमारी का होता है कुछ लोग बिमारी के डर से ही बिमार हो जाते हैं और जब तक उनका डर खत्म नहीं होता तब तक वह बिमार ही रहते हैं। अगर व्यक्ति अपनी बिमारी से डरता है तो उसका ब्लड प्रेसर आउट आॅफ कंट्रोल हो जाता है। जिसके कारण उसका पूरा परिवार परेशान रहता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ ऐसे उपाय भी हैं जिन्हे करने पर आप इन बिमारियों से छुटकारा पा सकते हैं। जन्म कुंडली में छठा भाव रोग व बिमारियों का होता है। और इससे ही व्यक्ति रोगों से ग्रसित होता है। तो चलिए जानते हैं इसके उपाये...

परिवार में यदि किसी व्यक्ति को मस्तिष्क, नेत्र, मुख, कान और गले से संबंधित रोग हैं तो लगातार सात रविवार को सूर्य का एक उपाय किया जाता है। इसके अनुसार रोगी व्यक्ति के तकिए के नीचे शनिवार को तांबे का एक सिक्का रखें। रविवार के दिन ठीक सूर्योदय के समय उठें और एक तांबे के लोटे में शुद्ध जल भरकर वह सिक्का उसमें डालें। फिर वह जल उगते सूर्य को अर्पित करें। ऐसा लगातार सात रविवार को करें। इससे रोगी पूर्ण स्वस्थ हो जाता है।

रक्त, हड्डी, जोड़ों में दर्द, हाथ-पैरों में कमजोरी, रक्त की कमी, एनीमिया, स्त्री रोग जैसी बीमारियां दूर करने के लिए मंगलदेव का उपाय किया जाता है। यह प्रयोग किसी मंगलवार से प्रारंभ करके अगले मंगलवार तक हर दिन करना है। इसके अनुसार काले पत्थर के शिवलिंग पर गंगाजल मिश्रित जल अर्पित करें। शिवलिंग पर लाल चंदन लगाएं और बिल्व पत्र के साथ लाल फूल अर्पित करें। यह मंगलवार से मंगलवार तक लगातार आठ दिन करें। समस्या दूर होगी।

 

घर में मौजूद चूहा आपके जीवन को करता है बुरी तरह से प्रभावित

ऐसे समय छींक का आना बहुत ही शुभ संकेत होता है..

अगर बिल्ली ने इस तरह से काटा आपका रास्ता तो समझ लें सफलता नज़दीक है

घर में मौजूद ये चीजें ही आपकी परेशानी बढ़ाती हैं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -