घर के क्लेश को दूर करते है ये उपाय क्लेश
घर के क्लेश को दूर करते है ये उपाय क्लेश
Share:

कभी कभी हमारे घर में सबकुछ होता है,धन की भी कोई कमी नहीं होती है पर घर में शांति नहीं रहती है,हमेशा परिवार के सदस्यों के बीच लड़ाई झगडे होते रहते है,हमेशा क्लेश का माहौल रहता है,अगर आप भी ऐसी ही किसी समस्या से परेशान है तो आज हम आपको कुछ उपाय बताने जा रहे है जिनको करने से आपके घर में हमेशा शांति का माहौल रहेगा,और परिवार के लोगो के बीच प्रेम की भावना आएगी.

1-घर में शांति लाने के लिए परिवार की मुख्य महिला को हर शनिवार के दिन अपने घर के मंदिर में चमेली का दीपक जलाकर सुन्दर काण्ड का पाठ करना चाहिए.नियमित  रूप से ऐसा करने से आपके घर में हमेशा शांति बनी रहती है.

2- परिवार के क्लेश को दूर करने के लिए एक  दक्षिणावर्ती शंख को लेकर उसमे पांच कौड़ियां रखकर उसे चावल से भरी चांदी की कटोरी पर घर में स्थापित करें. ऐसा करने से घर का कलेश दूर हो जायेगा.

3-परिवार के सदस्यों के बीच प्यार बढ़ाने के लिए शनिवार के दिन नहाने के बाद एक काले रंग का कपडा ले ले,अब इसमें एक  जटा वाले नारियल को लपेटकर उस पर काजल की 21 बिंदी लगा लें और अब इसे अपने घर में मुख्यद्वार पर लटका दें. ऐसा करने से आपका घर हमेशा बुरी नजर से बच कर रहेगा और उसमे हमेशा सुख-शांति रहेगी.

 

शुभ होता है घर में हल्दी से बने गणेश जी की मूर्ति को रखना

सफलता पाने के लिए करे गणेशजी का ये छोटा सा उपाय

वास्तुदोष मिटाने के लिए इन तरीको से करे गणेशजी की पूजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -