इन खिलाड़ियों ने की खिलाड़ियों से ही शादी
इन खिलाड़ियों ने की खिलाड़ियों से ही शादी
Share:

नई दिल्ली : अकसर हमने खिलाड़ियों के बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के साथ लव अफेयर और उनके साथ शादी के किस्से काफी सुने है लेकिन ऐसा बहुत ही कम सुनने को मिला है कि किसी पुरुष खिलाडी ने महिला खिलाडी से अफेयर चलाया हो या शादी की हो, जी हां आज हम आपको कुछ ऐसे ही खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे है. जिन्होंने अपनी जीवन संगनी के रूप में किसी बड़े स्टार नहीं बल्कि एक खिलाडी को ही चुना है.   
         
सानिया मिर्जा - शोएब मलिक :- सानिया भारतीय टेनिस खिलाडी है और शोएब पाकिस्तानी क्रिकेटर है. इन दोनों की शादी 12 अप्रैल 2010 में हुई है. इन दोनों की मुलाकात ऑस्ट्रेलिया के एक रेस्टोरेंट में हुई थी, जहां शोएब पहले से ही मौजूद थे. उस मुलाकात के बाद  ही दोनों के डेटिंग शुरू हुई थी. बता दे उस समय सानिया सिर्फ 18 साल की थी. 
  
इशांत शर्मा - प्रतिमा सिंह :- इशांत शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज और इनकी पत्नी प्रतिमा एक बास्केटबॉल प्लेयर है, इन दोनों की मुलाकात बास्केटबॉल मैच के दौरान हुई थी, जहां इशांत को दिल्ली में बतौर चीफ गेस्ट बुलाया गया था, और प्रतिमा बास्केटबॉल टीम की एक प्लेयर थी, वही प्रतिमा की टीम जब जीत गई थी तब प्रतिमा मैडल लेने स्टेज पर गई, जहां पहली बार इन दोनों की नज़ारे एक दूसरे से मिली थी, फ़िलहाल अब इन दोनों ने पिछले 10 दिसम्बर 2016 में शादी कर ली है.

साक्षी मलिक - सत्यव्रत कादियान :- रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता साक्षी मालिक के पति भी पहलवान है, इनकी शादी 2 अप्रैल 2017 को रोहतक में हुई थी. साक्षी की पहली बार मुलाकात सत्यवान के अखाड़े में ही हुई, उसके बाद दोनों के बीच प्यार हुआ, बता दे साक्षी के पति उनसे 2 साल छोटे है. 

यह है भारत की 5 सुंदरिया जिन्होंने की विदेशी खिलाड़ियों से शादी

मानसरोवर यात्रा में चीन की दखल, नाथू-ला दर्रे से तीर्थयात्रियों को लौटाया

समधी बने सलमान और गंभीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -