इन्हे माना गया है शुभ पौधे, नंबर 3 से होती है धन मे वृद्धि
इन्हे माना गया है शुभ पौधे, नंबर 3 से होती है धन मे वृद्धि
Share:

हम सभी एक रत में अमीर बनने का केवल सपना देख सकते हैं क्योंकि हम सभी जानते हैं कि ऐसा हो नहीं पाता है और अगर ऐसा होगा तो केवल कोई चमत्कार होगा. ऐसे में आज हम इस लेख में आपको उन पौधों के बारे में बता रहें हैं जिनको घर में लगाने से घर में सुख समृद्धि आती है और आप कुछ ही समय में लाखो में कमा सकते हैं. इन पौधे को घर में लगाने से घर मे कई लाभ मिलते हैं और साथ ही सम्पन्नता भी. आइए जानते हैं...

1. तुलसी - कहते हैं कि तुलसी के पौधे को शास्त्रों में पूजनीय पौधा माना जाता है और इस पौधे को लगाने के कई लाभ हैं. कहा जाता है कि तुलसी का पौधा जिस घर में होता है उस घर में देवी लक्ष्मी का वास होता है और वहां धन की कमी कभी नहीं होती है.

2. मोरपंखी प्लांट - कहा जाता है कि इस पौधे को घर मे लगाना शुभ माना जाता है और जिस भी घर में मोर पंखी का पौधा होता है उस घर मे बुरी शक्तियां का वास नहीं होता है.

3. मनी प्लांट - कहा जाता है कि मनी प्लांट के पोधे को घर में लगाने से घर में धन का आगमन होता है और सबसे पहले मनी प्लांट को लगाने से पहले इस बात का ध्यान रखें की इस पौधे को घर के मेन दरवाजे पर लगाएं और ऐसे जैसे वह घर के नादर जा रहा हो. 

4. शमी का पौधा- यह देखने में बहुत खूबसूरत होता है और यह पौधा घर में लगाने से व उसकी पूजा करने से शनि देव की कृपा जीवन में बनी रहती है.

घर में अगर यहाँ लगी होगी पानी की तस्वीर तो कर देगी आपको मालामाल

आपके घर की झाड़ू बना सकती है आपको मालामाल

रातोंरात धनवान बनाना चाहते हैं तो करें यह उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -