स्मार्टफोन मार्केट में ये फोन पसंद किये जा रहे है
स्मार्टफोन मार्केट में ये फोन पसंद किये जा रहे है
Share:

यूं तो सभी बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने फोन को नए फीचर्स के साथ लॉन्च करने में लगी हुई हैं. लगातार लॉन्च होते स्मार्टफोन से कंपनियों के बीच प्रतिस्पर्धा का माहौल भी बना हुआ है. सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन की बात करें तो  एप्पल का आईफोन एक्स यूजर्स को बहुत पसंद आ रहे है . इसका फायदा भी कंपनी को मिला है. आईफोन एक्स मार्च महीने में सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन बन गया है.    

आईफोन एक्स  के बाद नंबर आता है आईफोन 8 प्लस और आईफोन 8 प्लस के बाद नंबर आता है शाओमी के  रेडमी 5A का.  रेडमी 5A भी लोगों के बीच लगातार चर्चा में बना हुआ है. फोन की बिक्री से जुडी ये जानकारी रिपोर्ट के माध्यम से सामने आयी है. सबसे ज्यादा बिक्री वाला फोन बनने के साथ ही आईफोन एक्स ने स्मार्टफोन मार्केट के 3.4 प्रतिशत हिस्से पर अपना दबदबा कायम कर लिया है. 


वहीं सबसे ज्यादा बिकने वाले फोन की सूची में दूसरे और तीसरे नंबर के फोन की बात करें तो आईफोन 8 प्लस ने दूसरे स्थान के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट के  2.3 प्रतिशत हिस्से पर अपना दबदबा कायम किया हैं. तीसरे  स्थान पर रहते हुए रेडमी 5A ने स्मार्टफोन मार्केट के कुल 1.8 प्रतिशत हिस्से पर अपना दबदबा बनाया है. 

24 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ इस नए रंग में पेश हुआ वीवो V9

जानकार घिन होगी कि टॉयलेट सीट से भी गन्दा है आपका फ़ोन, करे ऐसे साफ

अब इंस्टाग्राम बताएगा कितने समय बिताया अपने ऐप्प पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -