इन तरीको से लगेंगे आप दीवाली पर बेहद खूबसूरत
इन तरीको से लगेंगे आप दीवाली पर बेहद खूबसूरत
Share:

दिवाली के त्यौहार पर सबको एक दूसरे से अच्छा दिखने के लिए होड़ लगी रहती है. महिलाये तो खूबसूरत दिखने के लिए जी तोड़ मेहनत करती है, वही बच्चो से लेकर बड़ो तक सब अपने एक नए अंदाज में दिखना चाहते है. किन्तु अलग दिखने के लिए सिर्फ नए परिधान ही जरुरी नही है, इसके आलावा आपको चाहिए एक नया अंदाज जो आपको अलग दिखने में मदद करता है. विशेषकर महिलाये इस बात का ध्यान रखे की क्या उन्होंने जो ड्रेस पहना है वो उनके गहनों से मैच कर रहा हे या नही. कई बार भारी भरकम जेवर भी आपका लूक बिगाड़ देता है. आइये हम आपको बताते है ऐसी ही कुछ जानकारियां जो आपके लिए मददगार साबित होगी.

ध्यान रखे की आपके ड्रेस पर भारी भरकम जेवर शोभा नही दे रहे है तो आप सिंपल ज्वैलरी भी पहन सकती है. वो आपको एक नया लुक देगी जिससे आप और भी खूबसूरत नजर आएगी.

आप इंडो-वेस्टर्न परिधान पहन रही हैं तो इसके साथ फ्यूजन ज्वेलरी पहनें. हीरे, पोल्की और चटख रंगों के रत्नजड़ित जड़ाऊ आभूषणों को मिला-जुला कर पहनें. यह आपके परिधान की खूबसूरती में चार चांद लगा देगा.

आप दीवाली पर सादा परिधान भी पहन सकती है. जिससे आप सबसे अलग नजर आयेगे. अगर आपको लगता हे तो आप सिम्पल वाली ज्वैलरी भी पहन सकती है. इनमे ईयररिंग या रिस्ट कफ हो सकते है.

अगर आप अपने परिधान में मैचिंग मिलाने के बजाय दूसरे कलर के परिधान भी पहनोगे और वो आप पर अच्छे लग रहे है तो आप उनको पहन सकती है, जिससे आपका एक नया ड्रेस तैयार हो जायेगा. इसके साथ आपके ऊपर गोल्ड ज्वैलरी भी बहुत सुन्दर लगेगी.

इसके आलावा भी आपको अलग दिखना हो तो आप ट्रेडिशनल ज्वैलरी भी पहन सकती है. जो आपकी खूबसूरती को दुगना कर देगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -