शादी में पहनने के लिए बेस्ट है ये ज्वेलरी
शादी में पहनने के लिए बेस्ट है ये ज्वेलरी
Share:

शादी एक लड़की की ज़िंदगी का सबसे अहम् पल होता है, जिसे वो यादगार बनाना चाहती है, हर लड़की अपनी शादी में बहुत खूबसूरत दिखना चाहती है और अपनी ड्रेस से लेकर ज्वेलरी तक सब कुछ परफेक्ट चाहती है, शादियों का सीजन शुरू हो चूका है, ज्वेलरी के बिना किसी भी दुल्हन का श्रृंगार पूरा नहीं हो सकता है, इसके अलावा सिर्फ दुल्हन ही नहीं शादी में शामिल होने वाली अन्य लड़किया और महिलाये भी ज्वेलरी को लेकर काफी उत्साहित रहती है, हर लड़की खुद को डिजाइनर आउटफिट्स और ज्वैलरी के साथ स्टाइलिश लुक देना चाहती हैं. इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसी ज्वेलरी के बारे में बताने जा रहे है जिन्हे पहन कर आप किसी भी शादी में परफैक्ट लुक पा सकती है, या अगर आप दुल्हन है तो आपके लिए भी ये ज्वेलरी परफेक्ट रहेगी,
 
1-  अगर आप दुल्हन बनने वाली है तो आपके लिए बोड़ला टीका,माथापट्टी,जड़ाऊ सैट और रानी हार बेस्ट रहेंगे, ये सभी चीजे आजकल बहुत फैशन चल रहे हैं. ये ज्वेलरी ट्रेडिशनल और क्लासी दोनों ड्रेस के साथ मैच करती है और किसी भी दुल्हन के लिए परफैक्ट है. 

2- शादी में पहनने के लिए मल्टीलेयर्ड नेकलेस परपफैक्ट रहता हैं. अगर आप अपने गले में फोर लेयर्ड ब्राइडल नेकलेस पहनती है तो इससे आपको एक रॉयल लुक मिलता है, इसके अलावा अगर आप  सिंपल आउटफिट्स पहन रही है तो आपके लिए कुंदन,स्टोन,पाची,पर्ल और मिरर वर्क ज्वैलरी पहन सकती है इससे आप हॉट लुक पा सकती हैं. 

3- अंगूठी के बिना कोई भी श्रृंगार कभी पूरा नहीं होता है, इसलिए अंगूठी में आप कॉकटेल रिंग,हाथफूल पहन सकती है, ये आजकल बहुत फैशन में है, इसके अलावा दुल्हन के लिए भी कॉकटेल रिंग परफैक्ट है. 

4- अगर आप शादी में हैवी वर्क वाली ड्रैस पहन रही हैं तो आपके लिए अनकट डायमंड,रूबी और स्टोन वाली ज्वैलरी बेस्ट रहेगी,

 

इन तरीको से दे अपने शूज़ को ट्रेंडी लुक

बालो में बनाये न्यू फ्लावर हेयर स्टाइल

स्किन की सभी समस्याओ को दूर करता है नारियल का पानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -